Magarmach Aur Hiran Ka Video – मगरमच्छ ने बनाया हिरण के शिकार का मन, आखिर में पलट गया खेल  

By
On:
Follow Us

Magarmach Aur Hiran Ka Video – सोशल मीडिया पर अक्सर कई वीडियो वायरल होते रहते हैं जो काफी रोमांच से भरे हुए होते हैं। अक्सर इंटरनेट पर हमें जंगल में होने वाले शिकार से जुड़े कई वीडियो सामने आते रहते हैं जिन्हे देखना लोग काफी पसंद करते हैं। अक्सर सभी जानवरों को अपने आप को खतरनाक जानवरों से सुरक्षित रखने के लिए काफी संघर्ष करना पड़ता है।

इसी तरह का संघर्ष इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में देखने  मिल रहा है जहाँ एक हिरण पानी में मगरमच्छ से भागता हुआ नजर आ रहा है। कुछ पल के लिए रो साँसे ही अटक जाती हैं। सभी को मालूम है की पानी में रहने वाले जानवरों में सबसे खतरनाक और खूंखार जानवर मगरमच्छ ही होता है।

Also Read – Mamta Kulkarni Viral Photo – एक्ट्रेस का इतना बदल गया लुक की पहचानना हुआ मुश्किल, Photo देख नहीं होगा यकीन  

मगरमच्छ को पानी का राजा कहा जाता है जिस तरह शेर जंगल का राजा होता है बिलकुल उसी तरह। वायरल वीडियो को देखते हुए आप खुद तनाव में आ जाएंगे कि आखिर जान बचाने के लिए भागते हुए हिरण के साथ क्या होगा? क्या पानी के दैत्य के तौर पर मशहूर मगरमच्छ के मजबूत जबड़े उसे खत्म कर देंगे या वो बच जाएगा?

हिरण के शिकार का मगरमच्छ ने बनाया मन | Magarmach Aur Hiran Ka Video 

वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि एक हिरण नदी पार कर रहा होता है, इसी बीच उस पर खूंखार शिकारी यानि मगरमच्छ की नज़र पड़ जाती है. वे अपनी जगह से तेज़ी से तैरता हुआ उसकी ओर बढ़ने लगता है. हिरण भी अपनी जान बचाने के लिए तेज़ी से तैरता हुआ आगे बढ़ता है और मगरमच्छ अपनी पूरी रफ्तार में उसे दौड़ा लेता है. जैसे ही वो हिरण को अपने जबड़ों में पकड़ने वाला होता है, हिरण उछलकर छूट जाता है और उछलते हुए ही नदी के पार पहुंच जाता है |

Also Read – Magarmach Aur Cheetah Ka Video – मगरमच्छ ने चीते को गर्दन से दबोचा, पानी में ले जा कर किया बुरा हाल  

सोशल मीडिया पर आया वीडियो | Magarmach Aur Hiran Ka Video 

इस वीडियो को यूट्यूब चैनल Latest Sightings पर 31 जनवरी को शेयर किया गया है और अब तक इसे 72 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं. वीडियो को 6 हज़़ार लोगों ने पसंद भी किया है. वीडियो पर कमेंट करते हुए लोगों ने हिरण के सर्वाइवल स्किल की तारीफ की है तो वहीं कुछ लोगों को ये भी लग रहा है कि कोई मगरमच्छ की भूख के बारे में नहीं सोच रहा है। 

Source – Internet 

Leave a Comment