Magarmach Aur Cheetah Ka Video – मगरमच्छ ने चीते को गर्दन से दबोचा, पानी में ले जा कर किया बुरा हाल  

Magarmach Aur Cheetah Ka Videoपानी में रहने वाले सबसे खूंखार जानवरों में से एक होता है  मगरमच्छ जो आने शिकार को अपने नुकीले जबड़ों में दबा कर उसका काम तमाम कर देता है। जब भी मगरमच्छ किसी भी जानवर को अपना शिकार बनाता है तो वो उसे बुरी तरह अपने जबड़े में जकड़ लेता है।

अक्सर देखा जाता है की जब कोई भी जानवर जंगल में मौजूद नदी या तालाब के किनारे पानी पिने जाता है तो मगरमच्छ उसे अपनी गिरफ्त में लेलेता है। ऐसा ही कुछ हुआ जंगल के सबसे तेज और फुर्तीले जानवर चीते के साथ जहाँ उसे एक मगरमच्छ ने अपनी गर्दन से दबोच लिया और उसे भागने का मौका तक नहीं दिया। इस पूरी घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर जम कर वायरल हो रहा है।   

Also Read – Apple Iphone Ultra 15 – कंपनी लॉन्च करने वाली है अब तक का धमाकेदार iphone, देखते ही लोग हुए दीवाने  

मगरमच्छ ने चीते को बनाया शिकार | Magarmach Aur Cheetah Ka Video 

वाइल्ड एनिमल से जुड़े इस वीडियो में देखा जा सकता है कि किस तरह चीता प्यास लगने पर साथियों संग नदी किनारे जाता है और प्यास बुझाने लगता है. उसे खतरे का भी अंदेशा था और संभलकर पानी पीता है. लेकिन जैसे ही उसकी नजर हटती है मगरमच्छ उस पर बिजली की रफ्तार से टूट पड़ता है. देखते ही देखते उसकी गर्दन दबोचकर पानी के अंदर चला जाता है। 

https://youtu.be/A-8l-7guF84

Also Read – Bull Ka Video – तीन सींग वाले सांड का Video वायरल, आपने पहले देखा क्या  

वीडियो के अंत में देख सकते हैं कि मगरमच्छ ने पानी के अंदर ले जाकर चीता का शिकार कर लिया. उसके अन्य साथी इस नजारे को देख पानी के बाहर सहमे नजर आ रहे हैं. इसे Latest Sightings नाम के यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया गया है। 

Source – Internet 

Leave a Comment