Indore News Update : बापट चौराहे पर हुआ एक्सीडेंट, swift गाड़ी है ,गंभीर चोट,वीडियो देखे। ……

Indore News Update :

इंदौर। पीछे से आ रही बाइक विजयनगर की ओर से आ रही एक कार से टकरा गई। साइकिल सवार उछला और सिर पहले कार की पिछली खिड़की पर जा गिरा। हेलमेट पहनने से उसकी जान बच गई। पैर में चोट लगने के बाद उसे अस्पताल ले जाया गया, जहां प्राथमिक उपचार के बाद उसे वापस भेज दिया गया।


हादसा बापट चौराहा पर हुआ। यहां पीछे से आ रही एक बाइक सामने से आ रही कार से टकरा गई। टक्कर लगने से शारदा नगर निवासी साइकिल सवार संजीव भदौरिया के पैर में चोटें आई हैं। हेलमेट पहने होने के कारण सिर में चोट नहीं आई। ट्रैफिक सूबेदार कासिम रिजवी ने लोगों की मदद से उसे अस्पताल पहुंचाया। संजीव के पास ट्रांसपोर्ट है और वह रात में ऑफिस से घर लौट रहा था।

इंस्टाग्राम सौर्स

युवक कुछ फीट कूद गया


सूबेदार के मुताबिक टक्कर के बाद साइकिल सवार संजीव कुछ फीट उछला और फिर कार के पिछले हिस्से से खुद के सिर पर वार कर लिया। इससे शीशा टूट गया। सभी को लग रहा था कि साइकिल सवार के सिर में गंभीर चोट लगी होगी। संजीव का भी मानना है कि हेलमेट पहनने से उनका सिर बच गया। इस मामले में पुलिस रिपोर्ट भी नहीं की गई।

हीरानगर थाना क्षेत्र के सुखलिया जिनेश्वर स्कूल के पीछे जावेद खान और उसके नाबालिग साथी ने शुक्रवार की शाम सुखलिया निवासी नाबालिग छात्र को चाकू मार दिया. पुलिस दोनों के खिलाफ मामला दर्ज कर रही है।
नाबालिग एक शादी में शामिल होने जा रही थी जब जावेद और उसके साथी ने उसे रोका और उस पर चाकू से हमला कर दिया। घायल छात्र हीरानगर थाने पहुंचा। एक घंटे बाद पुलिस ने उसे मेडिकल परीक्षण के लिए भेजा। हालांकि वह डॉक्टर था, लेकिन पुलिस ने उसे रात भर थाने में बंद रखा। इस दौरान उन्हें लगातार दर्द हो रहा था। परिजन उसे लेने थाने पहुंचे तो एसआई पूरन सिंह सोलंकी ने बदसलूकी की और मेडिकल जांच में देरी की बात कही। सीएसपी हरीश मोटवानी से बात की तो उन्होंने थाना प्रभारी से बात करने को कहा और कार्रवाई को जायज ठहराते हुए फोन काट दिया.
उन्होंने दोनों पक्षों को दोषी ठहराया
घटना के बाद छात्र थाने पहुंचा। कुछ देर बाद दूसरा पक्ष भी आ गया, जिसके लिए क्रॉस रिपोर्ट लिखनी पड़ी। दोनों पक्षों पर आरोप लगे।

Leave a Comment