HometrendingIG Deepika Suri : आईजी के दरबार में पुलिसकर्मियों ने बताई समस्याएं

IG Deepika Suri : आईजी के दरबार में पुलिसकर्मियों ने बताई समस्याएं

दो दिवसीय वार्षिक निरीक्षण में थानों का भी किया निरीक्षण

बैतूल- IG Deepika Suri – नर्मदापुरम संभाग की पुलिस महानिरीक्षक दीपिका सूरी ने बैतूल में दो दिवसीय वार्षिक निरीक्षण में परेड लेने के साथ-साथ कई थानों का निरीक्षण किया और पुलिस कर्मियों की समस्याओं को जानने के लिए दरबार लगाया। आज पुलिस लाइन में आईजी दीपिका सूरी ने दरबार लगाया जिसमें पुलिसकर्मियों ने अपनी विभिन्न समस्याओं से उन्हें अवगत कराया। बताया जा रहा है कि कई पुलिस कर्मियों ने प्रमोशन में आ रही दिक्कतों को लेकर शिकायत दर्ज कराई। तो कई पुलिसकर्मी स्वास्थ्य और ट्रांसफर को लेकर उनसे चर्चा की। इस दरबार में आईजी ने सभी पुलिसकर्मियों की समस्याओं का निराकरण कराने का आश्वासन दिया। इस दौरान पुलिस अधीक्षक सिमाला प्रसाद, एएसपी नीरज सोनी, सभी एसडीओपी और सभी थानों के थाना प्रभारी भी मौजूद थे।

परेड का किया निरीक्षण

पुलिस ग्राऊंड में आज सुबह पुलिस महानिरीक्षक दीपिका सूरी ने परेड का निरीक्षण किया। तीन स्तर पर हुई परेड में सबसे पहले जनरल परेड हुई जिसमें अधिकारियों और पुलिसकर्मियों की फिटनेस देखी गई। इसके अलावा दूसरे स्तर पर बलवा परेड हुई जिसमें विद्रोही और प्रदर्शनकारियों को किस तरह से काबू किया जाता है और पुलिस इसके लिए कितनी तैयार रहती है यह देखा। तीसरे स्तर की परेड में एमटी परेड ली गई जिसमें पुलिस के सभी वाहनों के रखरखाव, सायरन सहित अति आवश्यक सामग्री हैं या नहीं यह देखा गया।

एसपी आफिस और थानों का किया निरीक्षण

आईजी दीपिका सूरी ने जिले के कोतवाली, मुलताई थाने सहित थानों के साथ-साथ एसपी आफिस का भी निरीक्षण किया। कल रात में आईजी दीपिका सूरी ने कोतवाली का निरीक्षण किया। इस दौरान उन्होंने सभी कक्षों का निरीक्षण करने के साथ ही परिसर का भी निरीक्षण किया और वहां खड़े वाहनों के संबंध में भी जानकारी ली। इसके अलावा आज उन्होंने एसपी कार्यालय का निरीक्षण किया। इस दौरान उन्होंने सभी शाखाओं में जाकर देखा और आवश्यक दिशा निर्देश दिए।

RELATED ARTICLES

Most Popular