spot_img
Hometrendingहाईवे से गुजर रहा था बाघ यात्री घबराये पुलिस ने तुरंत सबको...

हाईवे से गुजर रहा था बाघ यात्री घबराये पुलिस ने तुरंत सबको रोका फिर टाइगर ने पार किया रास्ता।

हाईवे से गुजर रहा था बाघ यात्री घबराये पुलिस ने तुरंत सबको रोका फिर टाइगर ने पार किया रास्ता।

एक दिल दहला देने वाला वीडियो ऑनलाइन सामने आया है जिसमें ट्रैफिक पुलिस कर्मियों को एक बाघ को सड़क पार करने की अनुमति देने के लिए ट्रैफिक लाइट पर यात्रियों को रोकते हुए दिखाया गया है। वीडियो को IFS अधिकारी परवीन कस्वां ने शेयर किया था और अब यह वीडियो इंटरनेट पर लोगों का दिल जीत रहा है.
वायरल हो रहे इस वीडियो में ट्रैफिक पुलिस के जवान सड़क के दोनों तरफ सिग्नल पर यात्रियों को रोकते नजर आ रहे हैं. उसने वास्तव में एक बाघ को सड़क पार करने की कोशिश करते देखा। पुलिस द्वारा यातायात रोके जाने पर जानवर सड़क पार करने में कामयाब हो गया। क्लिप की सबसे आश्चर्यजनक बात यह है कि बाघ कितना शांत था और सभी वाहन भी धैर्यपूर्वक उसका इंतजार कर रहे थे।

पोस्ट के साथ कैप्शन में पढ़ा गया: “केवल बाघ के लिए हरा झंडा। ये खूबसूरत लोग अनजान जगह।

ऑनलाइन शेयर किए जाने के बाद से वीडियो को 83,000 से अधिक बार देखा जा चुका है। क्लिप देखने के बाद लोग काफी खुश हुए और कमेंट सेक्शन में अपनी प्रतिक्रिया भी दी।

एक यूजर ने लिखा: “बहुत ही दुर्लभ स्थिति। क्या इस बाघ ने मानव उपस्थिति को स्वीकार किया या वह भूखा था?” एक अन्य उपयोगकर्ता ने टिप्पणी की: “हमें आसान पहुंच के लिए एक ग्रीन कॉरिडोर की आवश्यकता है। एक तिहाई ने लिखा: ‘वाह।’

RELATED ARTICLES

Most Popular