Ladke ka Video: लड़के को लड़की के सामने हवाबाजी मारना पड़ा भारी, जड़ दिया जोर से तमाचा, देखे वीडियो –

Ladke ka Video: लड़के को लड़की के सामने हवाबाजी मारना पड़ा भारी, जड़ दिया जोर से तमाचा, देखे वीडियो – आजकल लोग अपने स्वास्थ्य को लेकर काफी जागरूक हो रहे हैं। बाहर का खाना कम खा रहे हैं और जिम जाकर अपनी फिटनेस को बनाए रखने का प्रयास कर रहे हैं। कई लोग अपने शरीर को बनाने में लगे हैं, जबकि कुछ लोग अपनी बॉडी को दिखाने के लिए इसे बनाते हैं। सोशल मीडिया पर फोटो और वीडियो शेयर करके वे अपने अंदर की फिटनेस को दुनिया को दिखाते हैं। कुछ लोग खुले में जाकर अपने शरीर को दिखाते हैं और लोगों के प्रतिक्रिया को रिकॉर्ड करते हैं। लेकिन कभी-कभी ऐसा होता है कि यह प्रयास उलटा हो जाता है।

ये भी पढ़े – Babaji ka Stunt: स्वैग दिखाते नज़र आये बाबाजी, दोनों हाथ छोड़ स्टंट मारते वायरल हुआ वीडियो,

Ladke ka Video: लड़के को लड़की के सामने हवाबाजी मारना पड़ा भारी, जड़ दिया जोर से तमाचा, देखे वीडियो –

Ladke ka Video: एक वीडियो सोशल मीडिया पर धड़ाधड़ हो रहा है, जिसमें एक लड़की दिखाई दे रही है जो गोलगप्पा खा रही है। तभी उसके सामने एक लड़का आता है और अपने बाइसेप्स दिखाने लगता है। लेकिन लड़की को उसका यह व्यवहार पसंद नहीं आता और वह पहले गोलगप्पे का पानी फेंक देती है। उसके बाद, वह उसे एक थप्पड़ भी मारती है। वीडियो में दिखाई गई लड़की को शख्स को डांटते हुए भी दिखाया जाता है। यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी प्रसारित हो रहा है।

ये भी पढ़े – भूत है या मिस्टर इंडिया! बिना ड्राइवर के सड़क पर दौड़ते नजर आई बाइक, वीडियो देख आँखे रह जायेगी फ़टी की फ़टी

यहाँ देखिये वायरल वीडियो –

इस वीडियो को माइक्रो ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म एक्स (पहले ट्विटर) पर @ITACHIkamui77 नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। खबर लिखे जाने तक वीडियो को 2 हजार से अधिक लोगों ने देख लिया है। वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने लिखा- ये भी सही है। दूसरे यूजर ने लिखा- निकल गई सारी हवाबाजी। तीसरे यूजर ने लिखा- करवा ली बेइज्जती। वहीं कुछ यूजर्स ने इस वीडियो को स्क्रिप्टेड बताया। एक यूजर ने लिखा- कुछ ज्यादा ही ओवरएक्टिंग हो गई। दूसरे यूजर ने लिखा- स्क्रिप्टेड वीडियो है। तीसरे यूजर ने लिखा- बेकार स्क्रिप्ट है।