Babaji ka Stunt: स्वैग दिखाते नज़र आये बाबाजी, दोनों हाथ छोड़ स्टंट मारते वायरल हुआ वीडियो,

Babaji ka Stunt: स्वैग दिखाते नज़र आये बाबाजी, दोनों हाथ छोड़ स्टंट मारते वायरल हुआ वीडियो, सोशल मीडिया की दुनिया वास्तव में अलग होती है। यहाँ हर दिन कुछ नया और अनोखा मिलता है। अगर मैं किसी सोशल मीडिया प्लेटफ़ॉर्म पर एक्टिव हूं, तो मुझे यह बात बिल्कुल पता है। रोज़ कुछ न कुछ नया वायरल होता है। कभी डांस वीडियो, कभी लड़ाई-झगड़े का वीडियो। कभी-कभी एक ही दिन में हर प्रकार के वीडियो वायरल होते हैं। आज भी एक वीडियो लखनऊ से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में क्या है, वह बताता हूं।

ये भी पढ़े – Phalodi Satta Bazar | फिर बदले फलोदी सट्टा बाजार के दावे, चौथे चरण के बाद इस पार्टी को हो रहा नुकसान   

Babaji ka Stunt: स्वैग दिखाते नज़र आये बाबाजी, दोनों हाथ छोड़ स्टंट मारते वायरल हुआ वीडियो,

Babaji ka Stunt: जब हम सड़क पर किसी वाहन को चलाते हैं, तो हमें उस वाहन से जुड़े सभी नियमों का पालन करना चाहिए। नहीं तो हमारे खिलाफ कार्रवाई हो सकती है। लेकिन इससे भी बड़ी बात यह है कि नियमों का पालन ना करने से हमें खुद को खतरे में डालने का खतरा होता है। सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक बाबा बाइक चला रहे हैं, मगर वे अपने हाथों के बजाय एक पैर से हैंडल को पकड़े हुए हैं और बड़े आराम से पीछे बैठे हैं।

ये भी पढ़े – जाने 2024 New Maruti Swift के अलग अलग वेरिएंट की कीमतें 

देखिये वायरल वीडियो –

वीडियो को गौर से देखने पर यह भी नजर आता है कि बाइक बिना नंबर प्लेट वाली है। वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो को माइक्रो ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म एक्स (पहले ट्विटर) पर @ChapraZila नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, ‘ये लखनऊ है भईया, यहां कुछ भी हो सकता है।’ खबर लिखे जाने तक वीडियो को 2 हजार से अधिक लोगों ने देख लिया है।

1 thought on “Babaji ka Stunt: स्वैग दिखाते नज़र आये बाबाजी, दोनों हाथ छोड़ स्टंट मारते वायरल हुआ वीडियो,”

Comments are closed.