Thursday, August 18, 2022
spot_img
Homeमध्यप्रदेशGWALIOR NEWS- इंजीनियर ने सुहागरात का वीडियो कमिश्नर के ग्रुप में शेयर...

GWALIOR NEWS- इंजीनियर ने सुहागरात का वीडियो कमिश्नर के ग्रुप में शेयर कर दिया

ग्वालियर। नगर निगम के 59 वर्षीय युवा सहायक अभियंता श्री डीके गुप्ता आज सुर्खियों में हैं। रविवार शाम उन्होंने नगर निगम आयुक्त के वाट्सएप ग्रुप में हनीमून का वीडियो शेयर किया। श्री गुप्ता रविवार की छुट्टी का इतना आनंद ले रहे थे कि वीडियो शेयर करने के बाद उन्होंने उसे डिलीट भी नहीं किया।

ग्वालियर में वायरल हुआ गुप्ता जी का हनीमून वीडियो
बताया गया है कि वीडियो करीब 4 मिनट का था। जिस ग्रुप में इसे शेयर किया जाता है, उसका संचालन नगर आयुक्त किशोर कन्याल खुद करते हैं। इस ग्रुप में नगर निगम के सभी अधिकारी शामिल हैं। रविवार को शाम 4:00 बजे सहायक अभियंता श्री डीके गुप्ता द्वारा साझा किया गया वीडियो ऐसा था कि न केवल सोमवार तक चर्चा का विषय रहा बल्कि कई लोगों को भेजा गया और अंत में आयुक्त ने गुप्ता को कारण बताओ नोटिस जारी किया। दिया।

https://khabarwani.com/shilpi-raj-ka-viral-video/

ग्वालियर नगर निगम के सहायक अभियंता डीके गुप्ता को कारण बताओ नोटिस
कारण बताओ नोटिस क्रमांक 1/22/2/10/SAPR/2022 ग्वालियर दिनांक 12 जून 2022 में लिखा है कि 12 जून 2022 को आपने वीडियो को नगर निगम के आधिकारिक व्हाट्सएप ग्रुप पर साझा किया है, जो कि अन्य नौकरों के साथ आपत्तिजनक। लेकिन विपरीत उदाहरण प्रस्तुत करता है। आप एक सरकारी कर्मचारी हैं, इसलिए आपका यह कृत्य सरकारी सेवकों के लिए निर्धारित नियमों के विरुद्ध है। क्यों न इस नियम के तहत निलंबन की कार्रवाई कर आपके खिलाफ अनुशासनात्मक कार्रवाई की जाए। इस संबंध में मुझे तीन दिन के भीतर लिखित में अपना स्पष्टीकरण दें। नहीं तो आपके खिलाफ नियमानुसार कार्रवाई की जाएगी।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

Most Popular

Recent Comments