Tuesday, August 9, 2022
spot_img
Hometrendingअनुष्का शर्मा ने विराट कोहली के साथ दिखाया रियल बोल्ड अंदाज,वेकेशन की...

अनुष्का शर्मा ने विराट कोहली के साथ दिखाया रियल बोल्ड अंदाज,वेकेशन की इन दिनों तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं देखिए

Anuskha sharma: विराट कोहली और अनुष्का शर्मा के वेकेशन की इन दिनों तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. विराट और अनुष्का साल में कई बार एक से बढ़कर एक खास जगहों पर वेकेशन मनाने के लिए एक-दूसरे के साथ क्वालिटी टाइम बिताने जाते हैं।

विराट और अनुष्का इन दिनों वेकेशन पर हैं और दोनों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. आज हम आपके लिए अनुष्का शर्मा के कुछ बोल्ड लुक्स लेकर आए हैं जो एक्ट्रेस ने पति विराट कोहली के साथ वेकेशन पर दिखाए हैं।

ऑरेंज मोनोकिनी पहने अनुष्का शर्मा का ये लेटेस्ट बोल्ड लुक सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा वायरल हो रहा है. हाल ही में अनुष्का ने अपने वेकेशन की ये तस्वीरें शेयर करते हुए बताया है कि ये तस्वीरें उन्होंने खुद क्लिक की हैं. अनुष्का का ये कातिलाना अंदाज सभी को पसंद आ रहा है.

इस वेकेशन से विराट अनुष्का की ये तस्वीर भी सामने आई थी। इस तस्वीर में आप देख सकते हैं कि ये कपल एक दूसरे के साथ शानदार सेल्फी लेते नजर आ रहे हैं. तस्वीर सामने आते ही वायरल हो गई और अनुष्का के स्ट्रैपी लुक की काफी चर्चा हो रही थी।

शादी के बाद विराट अनुष्का की ये तस्वीर सामने आई थी. तस्वीर में अनुष्का विराट कोहली के हाथों में बोल्ड लुक में नजर आ रही हैं। आपको बता दें कि विराट अनुष्का की जोड़ी दुनिया के पावर कपल में से एक है।

दोनों अक्सर सोशल मीडिया पर एक दूसरे के साथ अपनी शानदार तस्वीरें फैंस के साथ शेयर करते रहते हैं.

अनुष्का शर्मा काफी स्टाइलिश और ग्लैमरस हैं लेकिन उनका असली बोल्ड अवतार विराट कोहली के साथ वेकेशन पर ही देखने को मिलता है।

अनुष्का शर्मा जल्द ही फिल्म चकड़ा एक्सप्रेस से कमबैक करने जा रही हैं। इस फिल्म में वह भारतीय महिला क्रिकेट टीम की पूर्व कप्तान झूलन गोस्वामी की भूमिका में नजर आएंगी और जमकर विकेट लेंगी। इस फिल्म से अनुष्का 5 साल बाद बड़े पर्दे पर वापसी करने जा रही हैं।

साल 2018 में अनुष्का शर्मा को आखिरी बार शाहरुख खान के साथ फिल्म जीरो में देखा गया था, जिसने बॉक्स ऑफिस पर औसत कमाई की थी। इसके बाद अनुष्का को समझ नहीं आया कि उन्होंने पर्दे से दूरी क्यों बना ली।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

Most Popular

Recent Comments