spot_img
Homeमध्यप्रदेशबस हादसा: हरदा हाईवे पर पलटी चार्टेड बस यात्री हुए घायल।

बस हादसा: हरदा हाईवे पर पलटी चार्टेड बस यात्री हुए घायल।

मध्य प्रदेश के नर्मदापुरम-हरदा स्टेट हाईवे पर हार्डी से भोपाल जा रही एक चार्टर्ड बस पलट गई. हादसे में तीन से अधिक यात्रियों के घायल होने की जानकारी सामने आई। हादसे के कारण कुछ देर के लिए यातायात ठप हो गया।

नर्मदापुरम : हरदा हाईवे पर पॉयलटी चार्टेड बस यात्री हुए घायल। मध्य प्रदेश के नर्मदापुरम (होशंगाबाद) में एक यात्री बस का एक्सीडेंट हो गया. हादसे में 6 से ज्यादा लोगों के घायल होने की खबर है। हादसा नर्मदापुरम-हरदा नेशनल हाईवे पर हुआ बताया जा रहा है. इस वजह से कुछ देर के लिए यातायात भी ठप हो गया। प्रशासन ने मौके पर पहुंचकर यातायात व्यवस्था दुरुस्त की। गनीमत रही कि घटना में कोई गंभीर रूप से घायल नहीं हुआ
आधा दर्जन यात्रियों को मामूली चोटें
हादसा स्टेट हाईवे पर देवलारिया के पास हुआ। बताया जा रहा है कि बस में दो दर्जन से अधिक यात्री सवार थे। हादसे की सूचना मिलते ही स्थानीय ग्रामीण मौके पर पहुंच गए। यात्रियों को खिड़की तोड़कर बाहर निकाला गया। इसके बाद एंबुलेंस बुलाई गई और उसे हवेली के नर्मदा अस्पताल भेजा गया। जानकारी के अनुसार आधा दर्जन यात्रियों को मामूली चोटें आई हैं। वही युवक हाथ कटने पर नर्मदापुरम के एक निजी अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया था.


चार्टर्ड बस हार्डी से भोपाल जा रही थी
डोलोरिया स्टेशन प्रबंधक उमाशंकर यादव ने कहा कि एक चार्टेर्ड बस हरदा से भोपाल जा रही थी। चालक के अनुसार चलती बस की रेलिंग अचानक एक मोड़ में फंस गई। इस कारण बस अनियंत्रित होकर पलट गई। बस में 27 से अधिक यात्री सवार थे। बस में सवार आधा दर्जन यात्रियों को मामूली चोटें आई हैं। घटना सुबह 8.30 से 9 बजे के बीच की है।

यात्री का पंजा काट दिया गया और उसे इलाज के लिए एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया
नर्मदापुरम निवासी आयुष दुबे के हाथ का पंजा कट गया था। जिसका इलाज नर्मदापुरम के एक निजी अस्पताल में चल रहा है. बस का एक्सीडेंट होते ही सड़क के दोनों ओर लंबा जाम लग गया. क्रेन से बस को हटाने के बाद जाम पूरी तरह खुल गया।

RELATED ARTICLES

Most Popular