Wednesday, August 17, 2022
spot_img
HometrendingAropi ka police ne nikala julus : वृध्द महिला से रेप के...

Aropi ka police ne nikala julus : वृध्द महिला से रेप के आरोपी का पुलिस ने निकाला जुलूस,पेश किया न्यायालय में ,देखे वीडियो

बैतूल-62 साल की महिला से दुराचार करने वाले आरोपी का आज कोतवाली पुलिस ने पैदल जुलूस निकाल कर न्यायालय में पेश किया । पुलिस ने आरोपी को भोपाल से गिरफ्तार किया था साथ ही टेक्सी भी जप्त की है ।

आरोपी मनोज मालवीय मूल रूप से विदिशा जिले की नटेरन तहसील के ग्राम मूंदड़ा पीताम्बर का रहने वाला है। वर्तमान में सेक्टर एन अयोध्या नगर भोपाल में रह रहा था। आरोपी पेशे से ड्राइवर है और स्विफ्ट डिजायर कार क्रमांक एमपी 04 सीटी 1626 से दो डॉक्टरों को भोपाल से नागपुर छोडऩे गया था। रास्ते में डॉक्टरों से भी इसका विवाद हुआ। जानकारी मिली है कि यह नशे में धुत्त था। वापस आते समय रविवार 12 जून शाम 7 बजे के लगभग उसने कार्यक्रम स्थल पर छोडऩे के बहाने वृद्ध महिला को कार में बैठाया था। उसे कार्यक्रम स्थल पर ना छोड़ते हुए उसे सीधे भोपाल तरफ ले गया और रास्ते में उसके साथ दुराचार किया। सुखतवा में आरोपी ने 10 रुपए देकर चिप्स के पैकेट लेने भेजा। आरोपी ने देखा की पीडि़त वृद्धा दुकानदारों को कुछ बता रही है तो उसे कुछ संदेह हुआ और वह वहां से भाग गया।

पीडि़त महिला ने पाढर पहुंचकर पुलिस को घटना की जानकारी दी। इसके बाद वरिष्ठ अधिकारियों को घटना से अवगत कराया गया। इसके बाद पुलिस ने पीडि़त महिला को लाकर जिला अस्पताल में भर्ती कराया था जहां उसका उपचार करने के बाद मंगलवार को डिस्चार्ज कर दिया गया। पुलिस ने अज्ञात आरोपी के खिलाफ अपहरण और बलात्कार का मामला दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी थी।

पुलिस की टीम ने आरोपी मनोज को भोपाल से गिरफ्तार कर बैतूल लाया गया था। पुलिस ने आरोपी से पूछताछ भी की है स्ट अलावा बताया जा रहा है कि टैक्सी मालिक को भी पूछताछ के लिए बुलाया गया है ।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

Most Popular

Recent Comments