spot_img
HometrendingB Praak’s ke dusre bachhe ki death : बच्ची के जन्म के...

B Praak’s ke dusre bachhe ki death : बच्ची के जन्म के कुछ देर बाद हुआ निधन, B Praak ने सबसे की ये अपील

B Praak को आज हर कोई जानता है म्यूजिक इंडस्ट्री मे एक अच्छा खासा नाम है और वो सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहते हैँ। अभी उन पर अचानक दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है दरसल बी प्राक और उनकी पत्नी मीरा बच्चन अपने दूसरे बच्चे को लेकर काफी उत्सुक थे और उन्होंने ने सभी को जानकारी भी दी थी की इस गर्मी मे उनके घर एक नया मेहमान आने वाला है लेकिन उनकी खुशी उस वक्त दुख मे बदल गई जब उनकी बच्ची के जन्म के कुछ देर बात ही उसका निधन हो गया।

बी प्राक ने फैंस से एक स्टेटमेंट जारी करके खास निवेदन किया है. वे चाहते हैं कि इस मुश्किल घड़ी में लोग उनकी प्राइवेसी का ख्याल रखें.

बी प्राक ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट साझा करते हुए यह दुख भरी खबर फैंस को दी है. वे पोस्ट में लिखते हैं, ‘हमें दुख के साथ बताना पड़ रहा है कि हमारा नवजात बच्चा जन्म के समय ही चल बसा. हम पैरेंट्स के तौर पर सबसे मुश्किल दौर से गुजर रहे हैं.’

वे आगे लिखते हैं, ‘हम सभी डॉक्टर और स्टॉफ को उनकी कोशिशों के लिए तहे दिल से शुक्रिया अदा करते हैं. हम इस नुकसान से बेहद तकलीफ में हैं. हम आप सभी से निवेदन करते हैं कि इस मुश्किल समय में हमारी निजता का ख्याल रखा जाए.’ बता दें कि बी प्राक ने साल 2019 में मीरा बच्चन से शादी की थी. वे साल 2020 में पहली बार पिता बने थे. उनका एक बेटा है.

Source – Internet

RELATED ARTICLES

Most Popular