HometrendingAjgar ka Swimming Video - विशालकाय अजगर के साथ स्विमिंग करता नजर...

Ajgar ka Swimming Video – विशालकाय अजगर के साथ स्विमिंग करता नजर आया शख्स, हैरान करने वाला वीडियो

Ajgar ka Swimming Video – सांपो की दुनिया की सबसे खतरनाक प्रजातियों में से एक अजगर वाकई काफी खतरनाक होता है। अजगर अपने से कई गुना बड़े जानवर को निगलने की क्षमता रखता है फिर चाहे वो हिरण हो या कुछ और। कई बार तो अजगर इंसान को हो निगल जाता है लेकिन कुछ लोग ऐसे हैं तो इतना सब कुछ जानने के बावजूद इनसे खिलवाड़ करने में पीछे नहीं हटते। ताजा मामला जो सामने आया है उसमे एक शख्स विशालकाय अजगर के साथ स्विमिंग पूल में नजर आ रहा है। ये वीडियो सोशल मीडिया पर जम कर वायरल हो रहा है जिसमे देखा जा सकता है की कैसे एक शख्स अजगर के साथ पूल में खेल रहा है।

बिना डर के अजगर के साथ खेलता शख्स(Ajgar ka Swimming Video)

वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे एक शख्स स्विमिंग पूल में अगजर के पास बैठा हुआ है. सांप (Python) के इतने करीब होने के बावजूद भी शख्स बिल्कुल पैनिक नहीं करता है. शख्स सांप को छूता भी है और हाथ में पकड़ने की कोशिश भी करता है. सांप भी काफी शांत स्वभाव का लग रहा है. पहले आप भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो (Viral Video) को जरूर देखें…

नजर आई दोनों के बीच दोस्ती(Ajgar ka Swimming Video)

वीडियो देखने से तो ऐसा लग रहा है जैसे अजगर को भी तैरना आता है. शख्स को सांप की मौजूदगी से खासा फर्क नहीं पड़ता. दोनों का बर्ताव दर्शा रहा है कि शख्स और अजगर के बीच काफी पुरानी दोस्ती (Friendship) है. अजगर ने शख्स को किसी भी तरह से चोट पहुंचाने की कोशिश नहीं की. इस वीडियो को देखकर कई लोग खुद को प्रतिक्रिया (Reactions) देने से नहीं रोक पा रहे हैं. बहुत से लोगों के तो वीडियो (Trending) देखकर पसीने छूट गए.

सोशल मीडिया प्लेटफार्म Instagram पर वायरल हुआ वीडियो(Ajgar ka Swimming Video)

इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम (Instagram) पर शेयर किया गया है. वीडियो को कई बार देखा जा चुका है. इतना ही नहीं हजारों लोगों (Social Media Users) ने वीडियो को लाइक भी किया है. कमेंट सेक्शन (Comment Section) में लोग अलग-अलग प्रतिक्रिया देते नजर आए.

Source – Internet

RELATED ARTICLES

Most Popular