HometrendingBandar ka Video - बंदर ने उड़ाई ताजी मटर की पार्टी, किसान...

Bandar ka Video – बंदर ने उड़ाई ताजी मटर की पार्टी, किसान ने भी भरपेट बंदर को खाने दी मटर

मुलताईBandar ka Video एक किसान ने ताजी मटर खेत से तोडक़र बाजार में बेचने के लिए आया और अपनी दुकान लगाई। इसी दौरान एक बंदर भी वहां आ गया। बंदर मजे से मटर खा रहा था लेकिन दुकान के मालिक किसान ने बंदर को बिल्कुल भी नहीं भगाया। जब बंदर ने ताजी मटर की पूरी दावत उड़ा ली तो उसके बाद वह चला गया।

बंदर की मटर पार्टी का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। लोग किसान की तारीफ करते हुए इसे वन्य प्राणियों के प्रति संवेदना बता रहे हैं।

Bandar ka Videoबंदर ने उड़ाई ताजी मटर की पार्टी

प्राप्त जानकारी के अनुसार मुलताई के सब्जी बाजार में एक बंदर की मटर पार्टी का वीडियो वायरल हो गया है। एक किसान द्वारा अपने खेतों से मटर तोडक़र बेचने के लिए लाई गई थी। उसने अपनी दुकान लगाई ही थी कि इसी दौरान एक बड़ा बंदर उसकी दुकान पर आ गया। उसने किसान की दुकान पर बैठकर जमकर मटर खाई। आसपास अन्य सब्जियों की दुकानें भी लगी थी, लेकिन बंदर को अन्य किसी किसान की सब्जी पसंद नहीं आई, उसे तो मटर खाने में ही मजा आ रहा था।किसान ने भी बंदर को नहीं भगाया और उसे पेट भर मटर खाने दी। किसान का कहना था कि ना जाने ऐसी कितनी मटर बंदर खेतों में बर्बाद कर देते हैं। आश्चर्य की बात यह थी कि भरे बाजार में बंदर को किसी से डर नहीं लगा और उसने पेट भर मटर खाई। बंदर छिलके सहित मटर नहीं खा रहा था उसने अपने हाथों से मटर छील कर मटर के दाने खाए।

RELATED ARTICLES

Most Popular