spot_img
HometrendingAhsaas Channa New Looks - इस नन्हे कलाकार को पहचानते हैं क्या...

Ahsaas Channa New Looks – इस नन्हे कलाकार को पहचानते हैं क्या आप, माय फ्रेंड गणेशा में निभाया था आशू का किरदार, आज हैं OTT की मशहूर अदाकारा   

Ahsaas Channa New Looksसालों पहले आई बच्चों की पसंदीदा फिल्म माय फ्रेंड गणेशा में आशू का किरदार निभाने वाले चाइल्ड आर्टिस्ट का आज पूरा लुक चेंज हो चूका है। आपको ये किरदार कही न कहीं याद जरूर होगा। जिसने माय फ्रेंड गणेशा फिल्म में भगवान गणेशः जी के साथ दोस्ती दरसाई थी। आज उनका इस तरह लुक(Ahsaas Channa New Looks) बदला है जिस पर आप यकीन नहीं करेंगे। दरअसल उस समय फिल्म में चाइल्ड आर्टिस्ट का रोल निभाने वाले आशु यानि एहसास चन्ना(Ahsaas Channa) जी, हां आशु लड़का नहीं बल्कि लड़की है, जो आज OTT प्लेफॉर्म की मशहूर अदाकारा हैं। 

चाइल्ड आर्टिस्ट के तौर पर की करियर की शुरुआत(Ahsaas Channa New Looks

अहसास चन्ना ने अपने करियर की शुरुआत चाइल्ड आर्टिस्ट के तौर पर की थी. साल 2005 में महज पांच साल की उम्र में सुष्मिता सेन के साथ अहसास की पहली फिल्म वास्तु शास्त्र आई थी, जिसमें अहसास ने सुष्मिता के बेटे का रोल किया था.

कई फिल्मो में किया काम(Ahsaas Channa New Looks

इसके बाद ‘कभी अलविदा ना कहना’ में अर्जुन के किरदार में और ‘माई फ्रेंड गणेशा’ में छोटे आशु के किरदार में अहसास छा गई थीं, कोई भी नहीं समझ पाया था कि स्क्रीन पर दिखना वाला प्यारा बच्चा दरअसल एक मासूम सी बच्ची है. केवल फिल्म ‘फूंक 2’ में उन्होंने एक बच्ची का किरदार निभाया था.

सफल वेब सीरीज का रह चुकीं है हिस्सा(Ahsaas Channa New Looks

अहसास चन्ना आज ओटीटी का बड़ा नाम बन गई हैं. वह कोटा फैक्ट्री और हॉस्टल डेज जैसी कई सफल वेब सीरीज का हिस्सा रह चुकी हैं. वह यूट्यूब चैनल के लिए सीरीज और कई शॉर्ट वीडियोज का हिस्सा भी हैं. अहसास आज एक बेहतरीन अभिनेत्री बन कर उभरी हैं. साल 1999 में जन्मी अहसास अब 23 साल की हो गई हैं और ग्लैमर के मामले में भी बॉलीवुड अभिनेत्रियों को टक्कर देती हैं.

Source – Internet 

RELATED ARTICLES

Most Popular