spot_img
HometrendingTrain Ka Video - ट्रैन के साथ सेल्फी लेना लड़के को पड़...

Train Ka Video – ट्रैन के साथ सेल्फी लेना लड़के को पड़ गया भारी, ट्रैन से टकरा कर हुआ बुरा हाल  

Train Ka Videoसोशल मीडिया के इस दौर में हर किसी को सेल्फी लेने का काफी शौक है लेकिन सेल्फी के चक्कर में लोग खुद का भी ख्याल नहीं रखते हैं और अपने मोबाइल में इतना खो जाते हैं की उन्हें बाहरी दुनिया से कोई लेना  देना नहीं होता है। इन दिनों एक ऐसा  खतरनाक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमे देखा जा सकता है की एक लड़का ट्रैन की पटरी पर खड़ा हो कर ट्रैन के साथ सेल्फी लेना चाह रहा था तभी ट्रैन आते ही उस लड़के को जोरदार टक्कर मार देती है और लड़का दूर उछलता है। वीडियो देखने में काफी खतरनाक है। 

ट्रैन की जोरदार टक्कर(Train Ka Video

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देखेंगे कि किस तरह एक लड़का ट्रेन के साथ सेल्फी लेना चाहता था. वो जान को जोखिम में डालकर पटरी तक पहुंच जाता है. जैसे ही कैमरे में पोज बनाता है पीछे से ट्रेन आ जाती है और उसे टक्कर मारकर निकल जाती है. लड़का बुरी तरह गिर जाता है. मालूम होता है कि उसका हाथ टूट गया. साथ ही फोन भी टूट गया.

सोशल मीडिया पर आया वीडियो(Train Ka Video

यह वीडियो उन लोगों के लिए एक तरह से सबक भी है जो जान को जोखिम में डालकर सेल्फी लेने के चक्कर में रहते हैं. इस वीडियो को gieddeeandgiedde नाम के इंस्टाग्राम एकाउंट पर अपलोड किया गया है.

Source – Internet 

RELATED ARTICLES

Most Popular