spot_img
HometrendingSatyendra Jain Video - जेल के अंदर मसाज के बाद अब नया...

Satyendra Jain Video – जेल के अंदर मसाज के बाद अब नया वीडियो हुआ वायरल, AAP मंत्री का वजन भी हुआ कम  

Satyendra Jain Videoमनी लॉन्ड्रिंग केस में  तिहाड़ जेल के अंदर बंद दिल्ली सरकार के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन का वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर जम कर वायरल हो रहा है और एक बार फिर वे विवादों में घिरते हुए नजर आ रहे हैं आय से अधिक संपत्ति के मामले में जेल गए सत्येंद्र जैन जेल के अंदर वीआईपी ट्रीटमेंट लेते हुए नजर आ रहे हैं जिस तरह कुछ दिनों पहले उनका जेल के अंदर मसाज कराते हुए वीडियो वायरल हुआ था जिसके बाद अब एक और वीडियो सोशल मीडिया पर जम कर वायरल हो रहा है जिसमे देखा जा सकता है की सत्येंद्र जैन के लिए जेल के अंदर ही पलंग पर खाना परोसा जा रहा है

भाजपा ने शेयर किया वीडियो(Satyendra Jain Video

भाजपा ने बुधवार को करीब डेढ़ मिनट का ये वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है। इसमें बैरक के भीतर सत्येंद्र जैन को खाना परोसा जा रहा है। एक व्यक्ति लगातार उनकी सेवा में जुटा है। इससे पहले जैन के 4 वीडियो सामने आए थे, जिसमें वो जेल में मसाज कराते दिख रहे थे।

भाजपा ने कहा- मीडिया के लिए एक और वीडियो सामने आया है। रेपिस्ट से मसाज के बाद अब सत्येंद्र जैन लजीज खाने का लुत्फ उठाते दिख रहे हैं। एक अटेंडेंट उन्हें खाना परोस रहा है। ऐसा लग रहा है, जैसे रिसॉर्ट में छुट्टियां मना रहे हों। केजरीवाल ने यह निश्चित कर दिया है, कि हवालाबाज को जेल में सजा नहीं मजा मिले।

कम हुआ 28 किलो वजन(Satyendra Jain Video

प्रवर्तन निदेशालय ने जैन को मनी लॉन्ड्रिंग के आरोप में 31 मई 2022 को गिरफ्तार किया था। उसके बाद से जैन तिहाड़ में बंद हैं। उन्होंने जमानत की अर्जी लगाई है, लेकिन 5 महीने में उन्हें एक भी बार बेल नहीं दी गई है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, मंगलवार को कोर्ट में हुई पेशी के दौरान सत्येंद्र जैन के वकील ने कोर्ट से कहा था कि खाना और इलाज सही नहीं मिल रहा है। जेल में जैन का वजन 28 किलो घट गया है।

Source – Internet 

RELATED ARTICLES

Most Popular