Viral Stunt Video | दोस्तों ने लड़के को प्लास्टिक में लपेट पर दरवाजे से लटकाया 

By
On:
Follow Us

वीडियो देख लोगों को आ गया गुस्सा 

Viral Stunt Video – इंटरनेट की दुनिया वास्तव में अद्भुत है। यहाँ पर कब क्या देखने को मिलेगा, यह कहना संभव नहीं है। सोशल मीडिया पर स्टार बनने और कुछ लाइक्स और फॉलोवर्स के लिए लोग किसी भी हद तक जा सकते हैं। वायरल होने के चक्कर में, कुछ लोग अपने जानलेवा स्टंट्स करने को तैयार हैं, जो सोशल मीडिया पर लोगों के गुस्से को बढ़ा रहे हैं। वीडियो में दिखाया गया है कि कुछ लोग अपने ही दोस्त को टेप और प्लास्टिक से लपेटकर चलती कार के दरवाजे से लटका देते हैं। वीडियो के प्रसार से लोगों का गुस्सा सोशल मीडिया पर उमड़ा है। कुछ लोग पुलिस से मांग कर रहे हैं कि इन्फ्लुएंसर्स के खिलाफ कठोर कार्रवाई की जाए।

लोगों ने की इन्फ्लुएंसर की आलोचना | Viral Stunt Video 

इंस्टाग्राम पर यह वीडियो इन्फ्लुएंसर @sumit_cool_dubey नाम के हैंडल से 12 अप्रैल को पोस्ट किया गया था, जिसे देखकर पब्लिक चौंक रही है। वीडियो देखकर आप भी समझ जाएंगे कि फेमस होने के चक्कर में लोग अपनी जान को भी खतरे में डालने से नहीं चूक रहे हैं। वीडियो देखने वाले लोग सोशल मीडिया पर यह सवाल उठा रहे हैं कि किसी की जान को खतरे में डालना सही है या नहीं? वीडियो देखने वाले लोगों में कुछ ने इन्फ्लुएंसर की तीव्र आलोचना की है। वहीं कुछ लोग इसे यातायात नियमों का उल्लंघन मान रहे हैं। उन्होंने पुलिस से सख्त कार्रवाई करने की मांग की है।

प्लास्टिक के टेप से दोस्त को लटकाया | Viral Stunt Video 

वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे इन्फ्लुएंसर ने अपने दोस्त को काले रंग की चलती कार के दरवाजे पर टेप की मदद से प्लास्टिक में लपेट दिया है। इस वीडियो को अब तक 92.2 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं, जबकि 21 लाख से अधिक लोगों ने वीडियो को लाइक किया है। वीडियो को पोस्ट करते समय कैप्शन में लिखा गया है, “भाई को सोते हुए जाना था।”

Source Internet 

12 thoughts on “Viral Stunt Video | दोस्तों ने लड़के को प्लास्टिक में लपेट पर दरवाजे से लटकाया ”

Comments are closed.