Jugaad Wali Car | साइड मिरर की जगह बन्दे ने कार में सेट किया Jugaad 

सड़को पर निकला तो देखते रह गए लोग 

Jugaad Wali Car – भारत में, ‘जुगाड़’ (Jugaad) का अपना एक अलग ही महत्व है। इसे ‘क्विक फिक्स’, ‘वर्कअराउंड’ या ‘हैक’ के रूप में भी जाना जाता है, और यह एक ऐसी मानसिकता का प्रतिनिधित्व करता है जो कामचलाऊ व्यवस्था और सरलता के माध्यम से अटके हुए परिस्थितियों का समाधान ढूंढती है। आज हम आपको ‘जुगाड़’ का एक उत्कृष्ट उदाहरण देखा रहे हैं, जो ट्रैफिक जाम के बीच में समान्य है।

कार में सेट कर दिया जुगाड़ | Jugaad Wali Car 

यह वीडियो जिब्रान द्वारा महाराष्ट्र में रिकॉर्ड किया गया था, और इसे 2.6 मिलियन से अधिक बार देखा गया है, और कार मालिक के सस्ते जुगाड़ की सराहना करते हुए ढेरों कमेंट्स भी मिल रहे हैं। वीडियो में दर्शाया गया है कि एक इलेक्ट्रिक कार ट्रैफिक सिग्नल पर खड़ी थी, जिसका साइड मिरर टूटा हुआ था। मालिक ने इसे बदलने की बजाय एक प्लास्टिक शीशा जोड़कर सुधार किया। वीडियो में दिखाए गए टेक्स्ट में ‘एपिक मोमेंट’ कहकर एक कार मालिक के रचनात्मक दृष्टिकोण का सटीक सारांश प्रस्तुत किया गया है।

लोगों ने जमकर की तारीफ | Jugaad Wali Car 

वीडियो के कमेंट सेक्शन में लोग इस जुगाड़ की जमकर तारीफ कर रहे हैं और खूब मजे भी ले रहे हैं। कुछ लोग Tata Nexon जैसी महंगी कार में लगे प्लास्टिक के शीशे को देखकर हैरान थे, जबकि कुछ लोग उत्सुक थे जानने के लिए कि इसका कारण क्या है। यह वीडियो निश्चित रूप से इंटरनेट के ‘बेस्ट जुगाड़ वीडियो’ में शामिल किया जाएगा।

Source Internet 

1 thought on “Jugaad Wali Car | साइड मिरर की जगह बन्दे ने कार में सेट किया Jugaad ”

Comments are closed.