Wednesday, August 17, 2022
spot_img
Homeमनोरंजनसपना चौधरी एक इवेंट के लेती है इतने लाख जान के उड़...

सपना चौधरी एक इवेंट के लेती है इतने लाख जान के उड़ जाएगे आपके भी होश।

Sapna Choudhary First Income: सपना चौधरी एक स्टेज शो के लिए लाखों में चार्ज करती हैं और लग्जरी लाइफ जीती हैं लेकिन क्या आपको पता है कि डांसर को फर्स्ट टाइम कितनी फीस मिली थी.

सपना चौधरी एक इवेंट के लेती है इतने लाख जान के उड़ जाएगे आपके भी होश।

Sapna Choudhary Fees: सपना चौधरी (Sapna Choudhary) आज बेहद ही लग्जरी लाइफ जीती हैं, लेकिन इस मुकाम तक पहुंचने के लिए उन्होंने कम मेहनत नहीं की है. सपना वैसे तो पहले से भी पॉपुलर थीं, लेकिन सलमान खान (Salman Khan) के शो बिग बॉस (Bigg Boss) ने उनकी पॉपुलैरिटी में चार चांद लगा दी. सपना अब सोशल मीडिया सेंसेशन भी बन चुकी हैं. सपना के पास आज खुद का बंगला है, लग्जरी गाड़ियां है. ऐसे में हर कोई ये जानने के लिए बेताब रहता है कि सपना एक शो के लिए कितना चार्ज करती हैं. जब आप सपना की इनकम के बारे में जानेंगे तो हैरान रह जाएंगे.

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ने एक इंटरव्यू में खुद खुलासा किया था कि वो एक शो के लिए कितना चार्ज करती है. सपना चौधरी (Sapna Choudhary Fees) एक स्टेज शो के लिए करीब 25 लाख चार्ज करती हैं. उनका ये इवेंट शाम से शुरू होता है और देर रात तक चलता है. अगर सपना किसी इवेंट में 2 से 3 घंटे के लिए जाती हैं तो तीन लाख के करीब चार्ज करती हैं. लेकिन क्या आप जानते हैं कि लाखों में कमाने वाली सपना (Sapna Choudhary) को करियर के शुरुआती दौर में महज 3100 रुपये मिले थे. आप इसी से ये अंदाजा लगा सकते हैं कि इतने सालों में सपना चौधरी की पॉपुलैरिटी में कितनी बढ़ोतरी हुई है.

इतने सालों में सपना के स्टेटस में भी काफी बदलाव देखने को मिलात है. सपना (Sapna Choudhary Interview) ने एक इंटरव्यू में ये भी कहा था कि डांस करना उन्हें हमेशा से पसंद था, लेकिन वो इंस्पेक्टर बनना चाहती थीं. हालांकि उनके पिता के निधन ने उनके सभी सपनों को तोड़ दिया. 13 साल की उम्र में ही सपना के कंधों पर घर का सारा बोझ आ गया. ऐसे में सपना के पास कोई और रास्ता नहीं था उन्होंने अपने पसंद को ही अपना पेशा बना लिया.

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

Most Popular

Recent Comments