Saturday, August 13, 2022
spot_img
HometrendingDekha Nahi Hoga Aisa Video : इस शख्स में तीसरे साल की...

Dekha Nahi Hoga Aisa Video : इस शख्स में तीसरे साल की नागपंचमी पर आता है भैंसासुर और खाने लग जाता है भूसा  

{Dekha Nahi Hoga Aisa Video} – सोशल मीडिया पर अक्सर कई वीडियो वायरल होते रहते है जो हमें सख्ते में डाल देते है जैसे अभी एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमे एक शख्स भूसा खाते हुए नजर आ रहा है। वीडियो के बारे में बताया जा रहा है की ये वीडियो भैंसासुर मंदिर का और उस शख्स के अंदर भैंसासुर समाया हुआ है लोग बताते हैं की इस आदमी में हर तीसरे साल की नागपंचमी को भैंसासुर समाता है जिसके बाद ये भूंसा खाना शुरू क्र देता है। अब ये वीडियो सोशल मीडिया पर जम कर वायरल हो रहा है। 

40 साल से चल रही प्रथा 

हालांकि, अधिकतर लोग इसे अंधविश्वास कह रहे हैं. हर तीसरी नाग पंचमी पर भैंसासुर बनने का दावा करने वाले शख्स का नाम बुधीराम है. वो रोडवेज में काम करते थे और अब रिटायर हो चुके हैं. बुधीराम ने बताया कि उनके शरीर में भैंसासुर प्रवेश करने की घटना बीते 40 साल से ज्यादा समय से हो रही है.

नाग पंचमी पर होती है प्रथा 

बता दें कि नाग पंचमी के दिन वह अपने घर के बाहर बने माता के मंदिर में बैठ जाते हैं. फिर लोग फूल-माला चढ़ाकर उनका सम्मान करते हैं. इसके बाद वह किसी भैंसे की तरह भूसा खाने लगते हैं जिसे देखकर लोग अपनी आंखों पर विश्वास नहीं कर पाते हैं.

इस दिन करता है ऐसा व्यवहार 

बुधीराम ने दावा किया कि हर तीसरे साल नाग पंचमी के दिन उनके शरीर में भैंसासुर प्रवेश करता है. हालांकि, बाकी दिन वो सामान्य रहते हैं. 3 साल में सिर्फ 1 दिन ऐसा होता है जब वो किसी भैंसे की तरह व्यवहार करते हैं.

सोशल मीडिया पर कुछ यूजर्स इसे अंधविश्वास बता रहे हैं तो अन्य यूजर्स इस घटना के बारे में जानकर हैरान रह गए हैं. एक यूजर ने लिखा कि इसपर विश्वास कर पाना बहुत ही मुश्किल है. क्या ऐसा सच में हो सकता है?

Source – Internet {Note – खबरवाणी इस वीडियो की पुस्टि नहीं करता है }

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

Most Popular

Recent Comments