5 जी की दुनिया में झक्कास फीचर्स के साथ Realme और Oneplus की बैंड बजा देगा Vivo ka Smartphone

5 जी की दुनिया में झक्कास फीचर्स के साथ Realme और Oneplus की बैंड बजा देगा Vivo ka Smartphone, हाल ही में विवो ने भारत में Vivo T3 5G स्मार्टफोन लॉन्च किया था अब खबरों की माने तो विवो T3x जल्द ही लॉन्च होने वाला है।

Vivo कंपनी ने खुद एक टीजर जारी कर इसके रियर डिजाइन से पर्दा उठा दिया है, साथ ही कंपनी ने इसकी कीमत का भी खुलासा कर दिया है आइये आपको इसके बारे विस्तार से बताते हैं।

ये खबर भी पढ़िए – Optical illusion: खुद को समझते हो तेज नजरो के मालिक तो 4 सेकंड में ढूंढ दिखाओ 88 में छुपे 99 नंबर को

Vivo T3x 5G Features

Vivo T3x पिछले साल आए विवो T2x का अपग्रेडेड वर्जन होगा. बता दें कि विवो T2x में 6.58 इंच की IPS LCD FHD+ डिस्प्ले के साथ साथ इसमें डाइमेंशन 6020 चिपसेट था साथ ही इसमें 8GB तक रैम और 128GB स्टोरेज थी, विवो T3x 5G में रेड कलर वेरिएंट ग्लॉसी फिनिश के साथ आएगा. पीछे की तरफ गोल कैमरा मॉड्यूल है, जो डिजाइन में बिल्कुल अलग है विवो T3 5G से।

Vivo T3x 5G Battery

यह फोन एंड्रॉयड 13 पर आधारित Funtouch OS 13 पर चलता था, 18W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ इसमें 5,000mAh की बैटरी थी। रिपोर्ट्स के मुताबिक, विवो T3x में ऑक्टा-कोर स्नैपड्रैगन 6 जेन 1 चिपसेट और 6,000mAh की बड़ी बैटरी होगी।

Vivo T3x 5G Camera

कैमरे की बात करें तो इसमें 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा था. वहीं पीछे की तरफ 50 मेगापिक्सल प्राइमरी कैमरा और 2 मेगापिक्सल का डुअल कैमरा सिस्टम था.

Vivo T3x 5G Design

फोन में दो कैमरे और एक LED फ्लैश है. फोन के फ्रंट डिजाइन का अभी खुलासा नहीं हुआ है इसके अलावा, इसमें ऑडियो बूस्टर फीचर के साथ डुअल स्पीकर सेटअप होने की बात कही जा रही है, जो वॉल्यूम को 300 प्रतिशत तक बढ़ा सकता है आपको बता दे की अन्य जानकारी अभी सामने नहीं आई है।

यह खबर भी पढ़िए – चिलचिलाती गर्मी से बचने के लिए इस शक्स ने लगाया देसी जुगाड़, जुगाड़ देख इंजीनियर भी रह गए हैरान

Vivo T3x 5G Price

Vivo T3 की तरह, T3x को भी ई-कॉमर्स साइट फ्लिपकार्ट के जरिए बेचा जाएगा फिलहाल फोन की एक लैंडिंग पेज भी लाइव हो गई है, वहां बताया गया है कि फोन की कीमत 15,000 रुपये से कम होगी।