चिलचिलाती गर्मी से बचने के लिए इस शक्स ने लगाया देसी जुगाड़, जुगाड़ देख इंजीनियर भी रह गए हैरान

चिलचिलाती गर्मी से बचने के लिए इस शक्स ने लगाया देसी जुगाड़, जुगाड़ देख इंजीनियर भी रह गए हैरान, सोशल मीडिया पर आये दिन कई जुगाड़ के वायरल होते नजर आते है जिसमे अधिकतर जुगाड़ खेती किसानी के होते है।

चिलचिलाती गर्मी से बचने के लिए इस शक्स ने लगाया देसी जुगाड़

ये खबर भी पढ़िए – चूहों को घर से भागने के लिए अपनाये ये रामबाण तरीका

भारत में जुगाड़ू लोगो की कमी नहीं है आये दिन लोग कोई ना कोई शानदार जुगाड़ बना ही लेते है इसी होड़ में एक शख्स का वायरल जुगाड़ फिर से सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा है जिसमे देखा जा सकता है की बन्दे ने चिलचिलाती गर्मीं से बचने के लिए खाली केन से किया अद्बुद्ध कूलर का अविष्कार।

शक्स ने देसी जुगाड़ लगाकर केन से बना दिया कूलर

आपको बता दे की इस बन्दे ने कूलर को बनाने के लिए तेल की एक खाली केन का उपयोग करा है जिसमे बन्दे ने केन को एक तरफ से पंखा फिट करने के लिए गोल आकर का काट लिया है और बाकी तीन साइड में कूलर की तरह जाली लगाने के लिए चौकौर आकर में काट लिया है।

जुगाड़ देख इंजीनियर भी रह गए हैरान

फीट कर दी है हवा पास होने के लिए और आगे पंखा फीट कर दिया है और फिर पंखा मोटर फीट करने के बाद में जाली लगा दी है आप अच्छी तरह से इस वायरल जुगाड़ को समझने के लिए वीडियो देख सकते है।

ये खबर भी पढ़िए – Optical illusion: 66 अंक के जंजाल में छुपा हुआ हैं 69 अंक, ढूंढ निकाला तो कहलाओगे बीरबल का नाती

यहाँ देखे देसी जुगाड़ का वायरल वीडियो

यह जुगाड़ का वायरल वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर nextinnovation007 नाम के यूजर से शेयर किया है जिसे अब तक कई लोगो ने देख लिया है और हजारो लोगो ने पसंद भी किया है आप भी इस वायरल जुगाड़ को देख जरूर अपनी राय दे की आपको यह जुगाड़ कैसा लगा है।