Sunday, October 2, 2022
spot_img
Homeमध्यप्रदेशVideo : Jyotiraditya Scindia ने महिला सफाई कर्मी के पैर छू कर...

Video : Jyotiraditya Scindia ने महिला सफाई कर्मी के पैर छू कर किया सम्मान   

केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia) ने शनिवार को ग्वालियर (Gwalior) में एक सम्मान समारोह के दौरान एक महिला सफाईकर्मी (Sweeper) के पैर छूकर उनका आशीर्वाद लिया. सिंधिया ने कहा कि ये सफाई देवता है. पीएम मोदी के नेतृत्व में चला जा रहे स्वच्छता अभियान में हम सभी को शामिल होना चाहिए

अब इस पर कई तरह की प्रतिक्रियाएं आ रही है. माना जा रहा है कि सिंधिया महाराज की छवि को खुद से दूर करने कोशिश में जुटे हैं. वो जाहिर करने के कोशिश कर रहे हैं कि वो जमीन से जुडे़ जनसेवक हैं ना कि किसी रियासत के महाराज. वहीं महिला सफाईकर्मी केंद्रीय मंत्री के व्यवहार से काफी खुश नजर आईं.

ग्वालियर में स्वच्छता सर्वेक्षण 2022 के तहत शनिवार को जीवाजी विश्वविद्यालय के अटल सभागार में स्वच्छता दूतों का सम्मान और स्वास्थ्य परीक्षण करने को लेकर एक भव्य कार्यक्रम किया गया था. कार्यक्रम सफाईकर्मियों से जुड़ा था. कार्यक्रम में केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया को मुख्य अतिथि के रूप में बुलाया गया था.

इस दौरान सिंधिया मंच से उतरकर एक महिला सफाईकर्मी बबिता के पास पहुंचे. उनका हाथ पकड़कर मंच पर ले आए. सिंधिया ने बबिता से दीप प्रज्वलित कराया और मंच पर अपने साथ बिठाया. सिंधिया ने कहा कि सफाईकर्मी हमारे देवता है, इसलिए उन्होंने उनके पैर छुए.

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

Most Popular

Recent Comments