spot_img
HometrendingUrfi Javed Viral Video : अब फोटो लेते हुए उर्फी ने कर...

Urfi Javed Viral Video : अब फोटो लेते हुए उर्फी ने कर दी ये गलती हो गया नुकसान वीडियो वायरल   

{Urfi Javed Viral Video} – इन दिनों सोशल मीडिया पर उर्फी जावेद का नाम काफी सुर्ख़ियों में क्यूंकि वो अक्सर अपने नए नए फैशन सेन्स के साथ वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड करते रहती हैं। और लोग भी उन्हें काफी देखना पसंद करते हैं। अब उर्फी ने अपना एक नया वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है जिसमे वो फोटोग्राफी करते नजर आ रहीं हैं।  
अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पेज का सहारा लेते हुए उर्फी ने एक रील शेयर किया है, जिसमें वो फोटोग्राफी करने में इतनी मशगूल हो जाती हैं कि, फूल की तस्वीर लेने के बाद वो गलती से अपना मोबाइल फोन जमीन पर फेंक देती हैं। हमेशा की तरह इस बार भी उर्फी ने ग्लैमरस अवतार धारण कर रखा था।  

पिंक और व्हाइट कलर की प्रिंटेड बिकिनी टॉप के साथ उर्फी ने बेबी पिंक कलर के ट्राउजर कैरी कर रखे हैं। उनके हाथ में पिंक कलर का गुलाब का फूल देखा जा सकता है। वीडियो को शेयर करते हुए उर्फी ने कैप्शन में लिखा, “अंत में एक अंकल चिल्लाने लगे ‘फूट’ ‘गया फूट’।”

उर्फी अपने मोबाइल फोन से गुलाब की तस्वीर लेती हैं, मगर जल्दबाजी में गुलाब को फेंक के बजाय अपना मोबाइल फोन फेंक देती हैं। वीडियो के बैकग्राउंड में ‘ओह नो’ ऑडियो सुना जा सकता है। वीडियो यहीं खत्म नहीं होता। इसके तुरंत बाद एक स्कूटर आकर उस मोबाइल फोन को कुचल कर चली जाती है। 

Source – Instagram/Internet  

RELATED ARTICLES

Most Popular