HometrendingUrfi Javed in Jail - उर्फी को सलाखों के पीछे देख फैन्स...

Urfi Javed in Jail – उर्फी को सलाखों के पीछे देख फैन्स हुए हैरान, जाने क्या है पूरा मामला!  

Urfi Javed in Jailसोशल मीडिया के इस दौर में सभी को फेमस होने की ललख है ऐसे में कई तरह के कंटेंट अक्सर वायरल होते रहते हैं। सोशल मीडिया पर एक नाम अक्सर चर्चाओं में बना रहता है और वो नाम है Urfi Javed का उर्फी अक्सर अपने अतरंगी फैशन सेन्स के लिए जानी जाती हैं। कभी कांच से बानी ड्रेस तो कभी ब्लेड से बनी खतरनाक ड्रेस तो कभी कुछ और कभी कुछ। पिछले कुछ दिनों से उर्फी फिर परेशानी में हैं और दुबई पुलिस ने उनसे पूछताछ भी की है. अब ऐसा लगता है कि इसी पूछताछ के चलते बोल्ड एक्ट्रेस उर्फी जावेद को जेल में डाल दिया गया है. एक्ट्रेस की फोटोज और वीडियोज सामने आई हैं जिनमें वो सलाखों के पीछे हैं. 

Urfi Javed! सलाखों के पीछे(Urfi Javed in Jail)

बिग बॉस ओटीटी (Bigg Boss OTT) और स्प्लिट्सविला (Splitsvilla) जैसे रिएलिटी शोज कर चुकीं बोल्ड एक्ट्रेस उर्फी जावेद (Urfi Javed) अपने कम कपड़ों और बोल्ड फैशन की वजह से किसी न किसी मुसीबत में जरूर पड़ जाती हैं. इस बार, उनके आइ फैशन और स्टाइल ने उन्हें जेल पहुंचा दिया है. उर्फी जावेद की तस्वीरें और वीडियोज तेजी से वायरल हो रही हैं जिनमें एक्ट्रेस सलाखों के पीछे हैं.

फोटो वीडियो हुए वायरल(Urfi Javed in Jail)  

हैरानी की बात यह है कि जो फोटोज और वीडियोज वायरल हो रही हैं उनमें उर्फी जेल की सलाखों के पीछे भी न के बराबर कपड़ों में हैं. एक्ट्रेस को यहां सिर्फ ब्रा में देखा जा सकता है. उर्फी के चेहरे पर मेकअप नहीं है और उनके बाल भी खुले हुए हैं. उर्फी इस वीडियो में जेल की सलाखों के पीछे से चिल्ला रही हैं कि यही वो जगह है जहां उन्हें पूरा इंडिया देखना चाहता है. 

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि ये कोई असली जेल नहीं है और फिलहाल उर्फी आजाद हैं. उर्फी सिर्फ जेल वाला फिल्टर यूज कर रही हैं और फिल्टर वाला वीडियो ही एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर, स्टोरी के रूप में शेयर किया है.  

Source – Internet 

RELATED ARTICLES

Most Popular