HometrendingUrfi Javed Viral - अपने परिवार को लेकर कही ये बड़ी बात,...

Urfi Javed Viral – अपने परिवार को लेकर कही ये बड़ी बात, तोड़ी चुप्पी  

Urfi Javed Viralउर्फी जावेद आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं उनके फैशन सेन्स को लेकर वे अक्सर सुर्ख़ियों में रहती हैं। उनके कपड़ों की चर्चा तो पुरे सोशल मीडिया पर चलते रहती है। उर्फी जावेद अक्सर सोशल मीडिया पर  बोल्डनेस की सारी हदें पार करती नजर आती हैं, जिसकी वजह से Urfi को लोगों की बातें भी सुननी पड़ती हैं। लेकिन उन्हें वो नजर अंदाज करती हैं। 

अपने परिवार को लेकर कही ये बात(Urfi Javed Viral

कई बार तो उर्फी लगभग न के बराबर कपड़े पहनकर कैमरे के सामने पोज देने के लिए आ जाती हैं. लेकिन क्या आप उर्फी के परिवार के बारे में जानते हैं. अक्सर विवादों से घिरी रहने वाली उर्फी जावेद (Urfi Javed) ने अपने परिवार वालों को लेकर ऐसी बात कही है कि कई मिडिल क्लास परिवारों की लड़कियां उर्फी की बात से सहमत होंगी. 

कर दिया ये बड़ा खुलासा(Urfi Javed Viral) 

दरअसल उर्फी का एक टॉपलेस लुक खूब वायरल हुआ था जिसमें उर्फी की पीठ पर कोई भी कपड़ा नहीं था. वहीं बाद में उर्फी ने ढेर सारे छेद वाली एक ब्लैक ब्रालेट और मैचिंग शॉर्ट स्कर्ट पहनकर एक वीडियो पोस्ट किया था. इस वीडियो के साथ उर्फी ने लिखा था कि कैसे उर्फी और उनकी बहनों ने मिलकर उनके परिवार के कठोर नियमों के खिलाफ जाकर, अपने लिए कुछ फैसले किए थे. अक्सर मिडिल क्लास परिवारों (Middle Class Families) में लड़कियों को अपने फैसले लेने के कम मौके मिलते हैं. 

ये भी पढ़ें – देखें वीडियो – मकड़ी के जाल में फंसे सांप का हो गया बुरा हाल, देखें हैरान करने वाला वीडियो 

रहती हैं सुर्खियों में(Urfi Javed Viral)

उर्फी ने बताया कि वो और उनकी बहनें उनके परिवार की पहली ऐसी महिलाएं हैं जो अपने शहर से बाहर रही हैं और वो भी अकेले. वो परिवार की पहली ऐसी महिलाएं हैं जो न केवल काम कर रही हैं बल्कि कमा भी रही हैं. उन्होंने खुद के बारे में और उनकी बहनों (Sisters) के बारे में कहा कि हम सभी अपने फैसले खुद लेने में भरोसा रखते हैं. 

Source – Internet 

RELATED ARTICLES

Most Popular