Upcoming 5G smartphones: इस महीने में लॉन्च होंगे ये धांसू फीचर्स वाला 5G स्मार्टफोंस,

Upcoming 5G smartphones: इस महीने में लॉन्च होंगे ये धांसू फीचर्स वाला 5G स्मार्टफोंस,

Upcoming 5G smartphones:आगर आपका पुराना फोन खराब हो गया है, तो रुकिए! 2023 के अक्टूबर में आपको कई नए और जबरदस्त स्मार्टफोन विकल्प मिलेंगे। अगले हफ्ते से हो रहा है बड़ा लॉन्च। इसी के साथ, फेस्टिवल सीजन सेल भी शुरू हो रहा है, जिसमें ब्रांडेड स्मार्टफोन पर भारी छूट मिलेगी। तो, इस अवसर को मिस न करें और नए फोन का आनंद लें!

OnePlus Open​
OnePlus लाएगा एक फोल्डेबल स्मार्टफोन, जिसमें एक 7.8 इंच का अमोलेड डिस्प्ले होगा। यह डिस्प्ले LTPO तकनीक के साथ 2K रेजोल्यूशन का समर्थन करेगा और 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ आएगा। इसमें 48MP प्राइमरी कैमरा और 64MP का टेलिफोटो लेंस है। इस शानदार मोबाइल का लॉन्च 19 अक्टूबर को होगा|

Vivo V29 Series
Vivo V29 और इसके Pro मॉडल में 50MP का Sony IMX766 कैमरा दिया जा रहा है। इसमें 6.78 इंच का एमोलेड डिस्प्ले दिया जाता है। जिसमें 4600mAh की बैटरी मिलती है, जिसके साथ 80W का फास्ट चार्जिंग सपोर्ट मिलता है। फोन में ऑरा लाइट सपोर्ट दिया गया है। इसकी लॉन्चिंग डेट 4 अक्टूबर तक की है।

और ये भी पढ़े : Optical Illusion – कटी पूँछ वाली छिपकली ढूंढने का है चैलेंज 

Oppo Find N3 Flip
यह फोन आपको एक 6.80 इंच की फुल एचडी+ AMOLED डिस्प्ले देता है, जिसमें 120Hz रिफ्रेश रेट शामिल है। फोटोग्राफी के लिए इसमें एक 50MP का Sony IMX890 प्राइमरी कैमरा है, लेकिन अभी इसकी लॉन्चिंग डेट तय नहीं हुई है।

Google Pixel 8 Series​
गूगल पिक्सल 8 और इसका 8 प्रो मॉडल में Tensor G3 का चिपसेट के साथ लॉन्च किया जा सकता है। इसमें नई Titan सिक्योरिटी M2 का चिप मिलेगा। साथ ही इसमें एन्हांस कैमरा का फीचर दिया गया है।
Pixel 8 में 50MP प्राइमरी और 12MP का सेकेंडरी कैमरा दिया गया है। जबकि इसके प्रो मॉडल में 50MP का प्राइमरी और 48MP के दो अन्य कैमरे दिए गए हैं। इस मोबाइल को 4 अक्टूबर को लॉन्च किया जा सकता है। दोनों फोन में सेल्फी के लिए फ्रंट में 10.5MP का कैमरा दिया गया है। इसे 4 अक्टूबर को पेश किया जा सकता है।

और ये भी पढ़े : Hiran Ka Viral Video – शख्स की हिरण ने कर दी बुरी तरह पिटाई 

Samsung Galaxy S23 FE​
Samsung के इस डिवाइस में 6.4 इंच का फुल ए़चडी प्लस एमोलेड डिस्प्ले दिया गया है। वहीं इसका रिफ्रेश रेट 120Hz सपोर्ट में दिया गया है। कैमरा के लिए इसमें 50MP का प्राइमरी कैमरा दिया गया है। वहीं इसमें आपको 12GB की रैम और 256GB का स्टोरेज दिया गया है। इस हैंडसेट को 4 अक्टूबर को लॉन्च किया जा सकता है।