HometrendingUnderbridge Hoga Band - कल से बंद हो रहा है अंडर ब्रिज,...

Underbridge Hoga Band – कल से बंद हो रहा है अंडर ब्रिज, 3 किमी. का लगाना पड़ेगा फेरा

रामनगर, बडोरा जाने के लिए लगाना पड़ेगा लंबा फेरा

बैतूल – Underbridge Hoga Band – नगर के गंज क्षेत्र में स्थित अंडर ब्रिज बारिश के चलते और लंबे समय से मरम्मत नहीं होने के कारण जगह-जगह से क्षतिग्रस्त हो गया है। इसकी मरम्मत फ्लोरिंग और ड्रेनेज कार्य के लिए 4 नवम्बर से 4 दिसम्बर तक अंडर ब्रिज से यातायात बंद रहेगा। मुख्य शहर और पटरी पार के क्षेत्र को जोडऩे और बडोरा पहुंचने के लिए यह मुख्य मार्ग है। ऐसे में अंडर ब्रिज से आवाजाही बंद होने से वाहन चालकों को करीब तीन किलोमीटर का फेरा काटना होगा। अंडरब्रिज का काम 4 नवंबर से 4 दिसंबर तक चलेगा। ऐसे में ओवरब्रिज से ही वाहनों को लाना और ले जाना पड़ेगा।

सेक्शन इंजीनियर ने जारी की सूचना(Underbridge Hoga Band)

रेलवे के सीनियर सेक्शन इंजीनियर विनय कुमार श्रीवास्तव ने बुधवार को गंज अंडरब्रिज निर्माण को लेकर सूचना जारी कर दी है। फ्लोरिंग और ड्रेनेज कार्य करने के दौरान 4 नवंबर से इस मार्ग से आवाजाही बंद कर दी जाएगी। उल्लेखनीय है कि बडोरा और रामनगर क्षेत्र से शहर के गंज क्षेत्र में आवाजाही के लिए यह मुख्य मार्ग है।

चुनाव के चलते टल गई थी मरम्मत(Underbridge Hoga Band)

रेलवे ने चार माह पहले 20 जून को अंडरब्रिज के सुधार कार्य के लिए सूचना जारी की थी, लेकिन नगरीय निकाय और पंचायत चुनाव के चलते सांसद के निर्देश पर कार्य नहीं किया। बारिश में अंडरब्रिज पर बड़े- बड़े गड्ढे हो गए हैं, वहीं सीसी सडक़ से लोहे के सरिए बाहर आ गए हैं। इससे वाहन चालकों को परेशानी हो रही थी। इन सभी का अब सुधार कार्य किया जाएगा।

3 किमी. का लगाना पड़ेगा फेरा(Underbridge Hoga Band)

अंडर ब्रिज से आवाजाही बंद रहने से बडोरा से गंज की ओर आने वाले वाहन चालकों को ओवरब्रिज होकर आना पड़ेगा। अब वाहन ओवरब्रिज से सदर गेंदा चौक से कारगिल चौक होते हुए गुरुद्वारा रोड और गंज की ओर आएंगे। वहीं गंज सेओर जाने के लिए गंज से गुरुद्वारा रोड, कारगिल चौक होते हुए सदर गेंदा चौक और ओवरब्रिज होते हुए तीन किमी का फेर लगाकर जाना होगा।

एक माह उठानी पड़ेगी परेशानी(Underbridge Hoga Band)

रेलवे स्टेशन के दूसरी ओर रहने वाले रामनगर और गर्ग कॉलोनी के लोगों को एक माह तक परेशानी होगी। उन्हें गंज सहित अन्य जगहों पर आने के लिए ओवरब्रिज से होकर गुजरना होगा। गंज अंडरब्रिज बंद होने के बाद पैदल आवाजाही करने के लिए रेलवे पटरी पार करना होगा या रेलवे स्टेशन के अंदर से पैदल आना होगा। गंज अंडरब्रिज पर ट्रैफिक बंद होने से गुरुद्वारा रोड पर ट्रैफिक बढ़ जाएगा।

RELATED ARTICLES

Most Popular