HomeदेशScooty Se Nikla Khatarnak King Cobra - स्कूटी में सैर पर निकले...

Scooty Se Nikla Khatarnak King Cobra – स्कूटी में सैर पर निकले नागराज, कड़ी मसक्कत के बाद किया गया रेस्क्यू  

Scooty Se Nikla Khatarnak King Cobra – सांपो की दुनिया में एक ही नाग राज है और वो है किंग कोबरा जो की अगर किसी पर हमला कर दे और उसे समय पर इलाज न मिले तो उसकी मृत्यु निश्चित है ,जी हाँ हम बात कर रहे हैं सांपो की सबसे खतरनाक प्रजाति किंग कोबरा की। किंग कोबरा से जुड़े कई सारे वीडियो आए दिन सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते है। इसी कड़ी में इन दिनों एक वीडियो सोशल मीडिया पर जम कर वायरल हो रहा है जिसमे देखा जा सकता है की एक स्कूटी में खतरनाक किंग कोबरा सांप छिपा हुआ है जिसे गाडी से बाहर निकालने के लिए मसक्कत की जा रही है। 

वीडियो देख सभी हुए हैरान(Scooty Se Nikla Khatarnak King Cobra

इस पूरे घटनाक्रम का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में युवक को स्कूटी में छिपकर बैठे सांप को अपने हाथों से निकालते देखा जा सकता है. ऐसी स्थिति में लोग घबरा जाते हैं, कुछ लोग सांप को मारने का तरीका तलाशने लगते हैं. लेकिन इस व्यक्ति ने बड़े ही आराम से सांप को स्कूटी से निकाला और अपने हाथों से सांप को आगे ले गया.

सोशल मीडिया पर आया वीडियो(Scooty Se Nikla Khatarnak King Cobra

कैमरे में कैद इस चौंकाने वाले वीडियो ने ने नेटिज़न्स को हैरान और स्तब्ध कर दिया है. @avinashyadav_26 नाम के यूजर द्वारा इंस्टाग्राम पर शेयर की गई यह क्लिप 12k से ज्यादा लाइक्स बटोरकर वायरल हो गई है.

शख्स ने किया रेस्क्यू (Scooty Se Nikla Khatarnak King Cobra)

वीडियो में व्यक्ति स्कूटी के अंदर बैठे सांप को पकड़ने के लिए एक पेचकस हेल्प लेता है. इस क्रम में किंग कोबरा स्कूटी के अंदर से अपना सिर उठाता है. सांप को फुफकारते हुए भी देखा जा सकता है. दूर से लोग इस पूरे घटनाक्रम को अपने मोबाइल में रिकॉर्ड कर रहे थे. इस क्लिप को कुछ दिन पहले पोस्ट किया गया है. शेयर किए जाने के बाद से, क्लिप को 400k से अधिक बार देखा जा चुका है.

Source – Internet 

RELATED ARTICLES

Most Popular