बाइक राइडर्स और ऑटो ब्लॉगर के दिलो पर राज करने आ रही नई TVS Apache RTR 310, जानिए डिटेल्स,

TVS Apache RTR 310 – कंपनी ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर एक वीडियो के जरिए एक नई मिस्ट्री मोटरसाइकिल को टीज किया है। टीजर वीडियो ने संभवतः हमें इसके आगामी अपाचे आरटीआर 310 की एक झलक दी है, जो पूरी तरह से निष्पक्ष टीवीएस अपाचे आरआर 310 के नेकेड स्ट्रीटफाइटर पुनरावृत्ति के रूप में आएगा। लॉन्च होने पर, ये घरेलू बाजार बेहरीन प्रदर्शन के लिए तैयार है।

यह भी पढ़े – बेहतरीन रेंज और धाकड़ फीचर्स के लिए जानी जाती हैं ये इलेक्ट्रिक कारें, मिलेंगी 400 से अधिक रेंज,

कैसी होगी टीवीएस की नई बाइक?

वीडियो में ज्यादा जानकारी नहीं दी गई है, लेकिन स्लीक और नैरो टेल सेक्शन और स्टेप-अप पिलियन सीट के साथ स्प्लिट सीट लेआउट को टीज गया है। TVS Apache RTR 310 भारतीय बाजार में सबसे प्रतीक्षित मोटरसाइकिलों में से एक है और इसे 6 सितंबर, 2023 को थाईलैंड में एक कार्यक्रम में अपनी वैश्विक शुरुआत करने की उम्मीद है। लॉन्च होने पर, मोटरसाइकिल को इसके पूर्ण-फेयर्ड संस्करण के साथ बेचा जाएगा। टीवीएस अपाचे आरआर 310, जो बीएमडब्ल्यू मोटरराड जी 310 आरआर के साथ चेसिस और कई प्रमुख कंपोनेंट साझा करती है।

यह भी पढ़े – अगर व्हाट्सप्प पर डॉक्यूमेंट शेयर करते, तो हो जाएं सावधान, UIDAI ने अलर्ट किया जारी,

TVS Apache RTR 310 का डिजाइन

उम्मीद है कि टीवीएस अपाचे आरटीआर 310 अपाचे आरआर 310 के समान चेसिस पर आधारित होगी। हालांकि, इसमें नेकेड स्ट्रीटफाइटर लुक सहित काफी अलग स्टाइलिंग एलीमेंट होंगे और ये साइड में फेयरिंग नहीं होगी। हेडलैंप पैनल के साथ फ्रंट काउल भी आरआर 310 की तुलना में अधिक शार्प और शानदार दिखने की उम्मीद है।

Leave a Comment