HomeAutomobileTVS Apache 310R - मार्केट में गदर मचाने आ रही है TVS की...

TVS Apache 310R – मार्केट में गदर मचाने आ रही है TVS की ये बाइक 

टीज़र देख कर लोग हुए दीवाने

TVS Apache 310RTVS भारत में टू व्हीलर निर्माता कंपनियों में से एक भरोसेमंद कंपनी है जिसकी बाइक्स और स्कूटर के सभी लोग दीवाने हैं। ऐसे में TVS के सबसे पसंदीदा मॉडल Apache का अब विस्तारी करण किया जा रहा है जिससे की अब इस रेंज की लिस्ट में अब एक बाइक का नाम और दर्ज होने वाला है। मार्केट में आने वाली TVS की नई बाइक  310cc पर आधारित हो सकती है। कंपनी की नई योजनान्तर्गत आपको एक नेकेड स्ट्रीट फाइटर बाइक देखने मिल सकती है। इस नई मोटरसाइकिल को अपाचे 310आर कहा जा सकता है और यह टीवीएस लाइनअप में टॉप पर रह सकती है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, टीवीएस अपाचे 310आर सितंबर 2023 में किसी समय लॉन्च हो सकती है।

कंपनी ने जारी किया टीज़र | TVS Apache 310R 

बाइक निर्माता ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर आगामी मोटरसाइकिल का टीज़र साझा किया है. प्रोमो वीडियो में हैंडलबार के साथ अपाचे 310आर की स्टेप-अप पिलियन सीट का पता चलता है. इसके साथ ही, बाइक का फ्लोटिंग टेल सेक्शन भी नजर आया, जिसमें स्प्लिट ग्रैब रेल दी गई है।

इंजन होगा दमदार | TVS Apache 310R 

इंटरनेट पर चल रही चर्चाओं के आधार पर उम्मीद की जा रही है की आने वाली अपाचे 310आर के स्पेसिफिकेशन और फीचर्स इसके फुली-फेयर्ड वर्जन वाले ही होंगे. इसमें 312cc, सिंगल-सिलेंडर, लिक्विड-कूल्ड इंजन दिया जा सकता है, जो 9700 आरपीएम पर 33.5 बीएचपी और 7700 आरपीएम पर 27.3 एनएम पीक टॉर्क जनरेट करता है. यह इंजन 6-स्पीड ट्रांसमिशन से जुड़ा होगा।

Source – Internet  
RELATED ARTICLES

Most Popular