Viral News – महिला ने लिया बकरी के लिए ट्रैन का टिकट, देख टिकट कंडक्टर भी रह गया हैरान,

Viral News – हमारे देश में कहीं आने-जाने के लिए आज भी लोग ट्रेन को प्राथमिकता देते हैं। ट्रेन हर किसी के लिए बजट फ्रेंडली ऑप्शन है। अब चाहे किसी को कहीं दूर जाना हो या फिर किसी को हर रोज सफर करना हो, उसके लिए ट्रेन एक अच्छा साधन है। मगर कई लोग ऐसे होते हैं जो ट्रेन में सफर करते तो हैं मगर उसके लिए टिकट नहीं लेते हैं। इससे सरकार को बड़ा नुकसान भी होता है। लेकिन अभी सोशल मीडिया पर एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है जो टिकट ना लेने वालों को एक संदेश देने का काम करेगा। एक महिला ने ट्रेन में सफर करने के लिए खुद का टिकट तो खरीदा ही है, इसके साथ ही उसने अपनी बकरी के लिए भी टिकट खरीदा है।

यह भी पढ़े – Viral News – कृष्ण जन्माष्टमी मनाती नज़र आई पाकिस्तानी सीमा हैदर, मीडिया को कही ये बड़ी बात,

महिला ने लिया बकरी के लिए टिकट

सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में जब TTE एक महिला से पूछता है कि क्या आपने टिकट लिया है? इस बात पर वो महिला कहती है कि हां लिया है। इसके बाद TTE महिला से टिकट दिखाने के लिए कहता है। महिला अपने सफर कर रहे शख्स से टिकट दिखाने के लिए कहती है। जैसे ही TTE टिकट देखता है वो चौंक जाता है। इस महिला ने अपने और साथ में जा रहे शख्स के लिए तो टिकट लिया ही होता है। इसके अलावा उसने अपने साथ जा रही बकरी के लिए भी टिकट खरीदा है। यह देखते ही TTE खुश हो जाता है और महिला के चेहरे पर भी अलग तरह की खुशी देखने को मिलती है।

यह भी पढ़े – iPhone 15 सीरीज के सारे वैरिएंट की कीमत और फीचर्स से उठा पर्दा, जानिए Ultra मॉडल की इतनी हो सकती है कीमत,

लोगों ने कही ये बात?

इस वायरल वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X(पहले ट्विटर) पर IAS अधिकारी अवनीश शरण ने पोस्ट किया है। उन्होंने इसके साथ कैप्शन में लिखा है, इस महिला ने अपने साथ अपनी बकरी के लिए भी टिकट लिया है और TTE को बहुत गर्व के साथ कह रही है। इस वीडियो को लोग सोशल मीडिया पर बहुत शेयर कर रहे हैं। खबर लिखे जाने तक वीडियो को 423.9K व्यू मिल चुके हैं और 9 हजार से ज्यादा लोगों ने वीडियो को लाइक किया है। इस वीडियो को देखने के बाद एक बंदे ने लिखा- इस महिला की मुस्कान सब कुछ कह रही है। एक दूसरे बंदे ने लिखा कि, गरीब इंसान, अमीरों की तुलना में ज्यादा ईमानदार होते हैं।

Leave a Comment