iPhone 15 सीरीज के सारे वैरिएंट की कीमत और फीचर्स से उठा पर्दा, जानिए Ultra मॉडल की इतनी हो सकती है कीमत,

iPhone 15 Series Launched – आईफोन 15 की लॉन्चिंग को अब बहुत कम समय बचा है। लगभग एक सप्ताह बाद हम लोग आईफोन की नई सीरीज से रूबरू हो जाएंगे। लॉन्च से पहले आईफोन 15 को लेकर फैंस में गजब का एक्साइटमेंट बना हुआ है। आईफोन 15 में आने वाले फीचर्स को लेकर तरह तरह के कयास लगाए जा रहे हैं। एप्पल 12 तारीख को कैलिफोर्निया में वंडरलस्ट इवेंट में iPhone 15 की नई सीरीज को लॉन्च कर सकता है। एप्पल आईफोन के साथ ही ऐप्पल वॉट और एयर पॉड्स को भी पेश कर सकता है।

यह भी पढ़े – Redmi Note 13 सीरीज मार्किट में जल्द मचाएगी ग़दर, इस बार मिलेगी तगड़ी फास्ट चार्जिंग स्पीड,

आईफोन 15 भले ही 12 सितंबर को लॉन्च हो रहा हो लेकिन इसको लेकर महीनों पहले से चर्चा हो रही है। इस बार आईफोन 15 सीरीज के मॉडल्स को लेकर भी जमकर कयास लगाए जा रहे हैं। माना जा रहा है कि इस बार आईफोन 15 सीरीज में कंपनी एक अल्ट्रा मॉडल भी लॉन्च करेगी। यानी इस बार 4 आईफोन्स की जगह 5 आईफोन्स लॉन्च हो सकते हैं।

वैसे अब तक आईफोन की किसी भी सीरीज में Pro Max मॉडल सबसे महंगा माडल हुआ करता है लेकिन इस बार अगर एप्पल iPhone का Ultra मॉडल को पेश करती है तो यह सीरीज का सबसे महंगा मॉडल होगा। लॉन्च इवेंट से पहले ही iPhone 15 Ultra को लेकर फैंस के बीच में तरह तरह के कयास लगाए जा रहे हैं।

Ultra मॉडल की इतनी हो सकती है कीमत

आपको बता दें कि एप्पल ने पिछले साल एप्पल वॉच का अल्ट्रा मॉडल पेश किया था जिसके बाद ही इस बात की उम्मीद बढ़ गई थी आईफोन की नेक्स्ट सीरीज में अल्ट्रा मॉडल मिल सकता है। अब इसकी कीमत को लेकर तरह तरह की बातें सामने आ रही है। माना जा रहा है कि अल्ट्रा मॉडल की कीमत प्रो मैक्स मॉडल की तुलना में 100 से 200 डॉलर ज्यादा हो सकती है। मतलब अगर आईफोन सीरीज के पुराने रिकॉर्ड को देखें तो अगर प्रो मैक्स मॉडल 1 लाख 50 हजार रुपये के करीब होगा तो iPhone 15 Ultra मॉडल आपको 1 लाख 75 हजार रुपये के आस पास मिल सकता है।

यह भी पढ़े – Upcoming Compact SUVs – भारत में जल्द धूम मचाने आ रही ये 5 दमदार कॉम्पैक्ट SUVs, जानिए कीमत,

अगर आईफोन 15 अल्ट्रा इस प्राइस रेंज में लॉन्च होता तो यह अब तक का सबसे महंगा आईफोन होगा जिसे ग्लोबली लॉन्च किया जाएगा। आप इस कीमत में 3 से 4 आईफोन 13 खरीद सकते हैं। बता दें कि इस बार एप्पल आईफोन में कई सारे नए फीचर्स दे सकता है। एप्पल इस बार आईफोन 15 को टाइप सी चार्जिंग पोर्ट के साथ लॉन्च कर सकता है।

Leave a Comment