Viral News – कृष्ण जन्माष्टमी मनाती नज़र आई पाकिस्तानी सीमा हैदर, मीडिया को कही ये बड़ी बात,

Viral News – कृष्ण जन्माष्टमी मनाती नज़र आई पाकिस्तानी सीमा हैदर

Viral News – पाकिस्तान से भारत आए सीमा हैदर को काफी समय हो गया है। मगर सोशल मीडिया पर उनके चर्चे कम होने का नाम नहीं ले रहे हैं। अपने प्यार की खातिर पाकिस्तान से सीमा हैदर भारत आई थी। वो जब से भारत आई हैं लोगों के बीच चर्चा का विषय बनी हुई हैं। यही कारण है कि सोशल मीडिया पर अकसर उनके अलग-अलग वीडियो वायरल होते रहते हैं। अभी पूरे देश में कृष्ण जन्माष्टमी का माहौल है, लोगों के बीच खूशी की एक अलग ही लहर चल रही है। और इसी बीच सीमा हैदर का एक और वीडियो वायरल हो गया है।

यह भी पढ़े – iPhone 15 सीरीज के सारे वैरिएंट की कीमत और फीचर्स से उठा पर्दा, जानिए Ultra मॉडल की इतनी हो सकती है कीमत,

कृष्ण जन्माष्टमी मनाती नजर आई सीमा हैदर

अभी सोशल मीडिया पर सीमा हैदर का एक और वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में सीमा हैदर अपने पति सचिन के साथ कृष्ण जन्माष्टमी मनाती हुई नजर आ रही हैं। आपको बता दें कि सीमा जब से भारत आई हैं वो अपने पति के साथ अलग-अलग मौकों पर हिंदू धर्म के त्योहारों को मनाती हुई नजर आती रही हैं। ठीक उसी तरह इस बार सीमा अपने पति के साथ अपने ही घर पर कृष्ण जन्माष्टमी मनाती हुई नजर आ रही हैं। वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं उनके घर में काफी संख्या में लोग एकत्रित हुए हैं। सीमा अपने पति के साथ जमीन पर बैठी हुई हैं और एक कुर्सी पर भगवान श्री कृष्ण की मूर्ति रखी हुई है। अपने सिर पर चुनरी बांध कर बैठी सीमा हैदर, पंडित जी के कहे अनुसार भगवान श्री कृष्ण की पूजा कर रही हैं।

यह भी पढ़े – Redmi Note 13 सीरीज मार्किट में जल्द मचाएगी ग़दर, इस बार मिलेगी तगड़ी फास्ट चार्जिंग स्पीड,

सीमा ने कही ये बड़ी बात

कृष्ण जन्माष्टमी के अवसर पर सीमा हैदर ने अपने घर में भगवान श्री कृष्ण की पूजा की। इसके बाद मीडिया से बात करते हुए उन्होंने कहा कि, ‘आज मेरे जीवन का बहुत खास दिन है क्योंकि मैं बड़े धूमधाम के साथ श्रीकृष्ण जन्मोत्सव मना रही हूं।’ उन्होंने आगे कहा कि, वो ऐसे ही हिंदू रीति-रिवाजों को मानती रहेंगी और हिंदू धर्म में होने वाले हर त्योहार को आगे भी ऐसे ही धूम-धाम के साथ मनाएंगी।

Leave a Comment