spot_img
HometrendingMp teacher requirement : इन पदों के लिए निकली बम्पर भर्ती जाने...

Mp teacher requirement : इन पदों के लिए निकली बम्पर भर्ती जाने क्या है पात्रता 30 जून से पहले करे आवेदन

Mp teacher requirement: डेस्क रिपोर्ट। मध्य प्रदेश में शिक्षक भर्ती को लेकर एक बड़ा अपडेट किया गया है. वे छात्र (समीक्षा कर रहे हैं) जो शिक्षक भर्ती की तलाश में हैं। उनके लिए एक अच्छी खबर है। दरअसल, अंतरराष्ट्रीय मामलों के विभाग द्वारा संचालित गर्ल्स माउंटेन ऑफ एजुकेशन जबलपुर में आमंत्रित शिक्षकों से आवेदन मांगे गए हैं. आवेदन की अंतिम तिथि 30 जून होने पर नामांकन किया जाएगा।

जानकारी के अनुसार प्राथमिक बालिका शिक्षा परिसर में कक्षा 2 के लिए चयनित होने के लिए पहले बी.एड डिग्री और मल्टी-पॉइंट कार्ड वाले आवेदक का चयन किया जाएगा. इसी क्रम में प्राचार्य ने विस्तृत निर्देश देते हुए कहा कि केंद्र में दो हिंदी माध्यम गणित के रिक्त पदों, एक हिंदी, दो अंग्रेजी, एक सामाजिक विज्ञान और एक संस्कृत शिक्षक को आमंत्रित किया गया था.


अधिक जानकारी के लिए उम्मीदवार कन्या प्राचार्य शिक्षा परिसर द्वारा उपलब्ध कराए गए मोबाइल नंबर पर संपर्क कर सकते हैं। 94258 63654, 98931 59830, 94067 61278… उम्मीदवारों को सलाह दी जाती है कि वे विस्तृत जानकारी के बाद ही आवेदन पत्र भरें। वैकल्पिक रूप से, यदि संदेह हो, तो प्राचार्य इन नंबरों से जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

RELATED ARTICLES

Most Popular