Friday, August 12, 2022
spot_img
HometrendingScooty me se nikla khatarnak king cobra : हैरान करता वीडियो, स्कूटी...

Scooty me se nikla khatarnak king cobra : हैरान करता वीडियो, स्कूटी मे छिप कर बैठा था खतरनाक कोबरा

(Scooty me se nikla khatarnak king cobra) – बारिश का सीजन शुरू हो चूका है ऐसे मे साँप निकलना आम बात है क्यूंकि इन दिनों इनके बिलों मे पानी भर जाता है और ये अपने लिए सुरक्षित स्थान ढूंढ़ने बाहर निकलते हैं। ऐसे मे ये साँप कई बार आपके घर मे या फिर आपकी गाड़ियों मे आकर छिप जाते हैं तो अब जरा संभल कर।

इन दिनों ऐसा ही कुछ एक वीडियो सोशल मीडिया पर जम कर वायरल है जिसमे देखा जा सकता है की एक खतरनाक और काफी बड़ा कोबरा साँप स्कूटी के मास्क मे छिपा हुआ बैठा है। लेकिन जब इसकी भनक स्कूटी मालिक को लागती है तो वो रेस्क्यू करने वालों को बुला लेते हैं। जब रेस्क्यू वाले आते हैं तो वो देखते हैं की नागराज स्कूटी मे आराम फरमा रहे हैं।

वायरल हो रहे करीब दो मिनट के वीडियो में देखा जा सकता है कि एक जहरीला कोबरा सड़क किनारे खड़ी स्कूटी की हेडलाइट के पीछे जाकर छिप गया. शुरुआत में सफेद रंग की स्कूटी देखने पर ऐसा लगता है कि इसमें इतना बड़ा सांप कैसे छिप सकता है. हालांकि जब सांप का रेस्क्यू करने पहुंचे शख्स ने हेडलाइन के कवर को हटाया तो फनफनाते हुए कोबरा बाहर निकल आया. ये देख आसपास के लोग भी चिल्लाने लगे.

वीडियो में देखा जा सकता है कि शख्स ने रेस्क्यू करने के लिए सांप को पानी की बोतल में करने की कोशिश की, मगर शुरुआत में वो इसमें कामयाब नहीं हुआ. हालांकि थोड़ी देर बाद इसमें कामयाबी मिली और सांप को बोतल में बंद कर दिया. इसके बाद उसे सुरक्षित स्थान पर छोड़ दिया.

Source – Internet

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

Most Popular

Recent Comments