किसी 5 स्टार होटल से कम नहीं है सुपरस्टार रजनीकांत का घर! शाहरुख खान के मन्नत को देता है टक्कर

किसी 5 स्टार होटल से कम नहीं है सुपरस्टार रजनीकांत का घर! शाहरुख खान के मन्नत को देता है टक्कर। रजनीकांत भारतीय सिनेमा के सबसे बड़े सुपरस्टार में से एक हैं. उनकी शानदार फिल्में और दमदार डायलॉग्स आज भी लोगों को याद हैं. आज हम आपको रजनीकांत के आलीशान घर की झलकियाँ दिखाते हैं. रजनीकांत का ये शानदार बंगला चेन्नई के पॉश इलाके पोएस गार्डन में स्थित है. ये इतना आलीशान है कि कई बार इसकी तुलना मुकेश अंबानी के एंटीलिया से भी की जाती है. आइए देखें कैसा है रजनीकांत का घर-

ये भी पढ़े- सीढ़ियों पर रील बना रहा था कपल! तभी अचानक हुआ ऐसा…जिसे देख नहीं सोचेंगे कभी रील बनाने का

परांपरा और विलासिता का संगम

रजनीकांत का घर सादगी और आधुनिकता का बेहतरीन मिश्रण है. उनके घर के अंदरूनी हिस्से को देखने से साफ पता चलता है कि ये घर उनके व्यक्तित्व को दर्शाता है. घर में इस्तेमाल की गईं लकड़ियाँ और फर्नीचर बेहद खास हैं. ऐसा लगता है मानो किसी आलीशान होटल में आ गए हों.

दीवारों पर सफेदी का जादू

आपने देखा होगा कि कई बड़े होटलों और घरों में सफेद रंग का ज्यादा इस्तेमाल किया जाता है. रजनीकांत के घर में भी यही देखने को मिलता है. सफेद रंग उनके घर को शांत और सुंदर बनाता है.

हरियाली का स्पर्श

रजनीकांत के घर के आसपास हरियाली भी भरपूर मात्रा में देखने को मिलती है. पेड़-पौधे पूरे वातावरण को खुशनुमा बनाते हैं.

ये भी पढ़े- Xiaomi Super Saver Sale: स्मार्टफोन से लेकर TV तक सभी प्रोडक्ट्स पर मिल रही है तगड़ी डील्स

फाइव स्टार होटल जैसा कमरा

रजनीकांत के घर के इस कमरे को देखकर ऐसा लगता है मानो ये किसी फाइव स्टार होटल के कमरे से भी ज्यादा आलीशान है. कुल मिलाकर, रजनीकांत का घर सादगी और विलासिता का बेहतरीन उदाहरण है.

धमाकेदार फिल्म की तैयारी में जुटे रजनीकांत

रजनीकांत जल्द ही फिल्म ‘वेट्टईयां’ में धमाल मचाने के लिए तैयार हैं. ये फिल्म 10 अक्टूबर 2024 को रिलीज होगी. बॉक्स ऑफिस पर रजनीकांत की इस फिल्म का मुकाबला जूनियर एनटीआर की फिल्म ‘देवारा पार्ट 1’ से होगा.