सीढ़ियों पर रील बना रहा था कपल! तभी अचानक हुआ ऐसा…जिसे देख नहीं सोचेंगे कभी रील बनाने का

सीढ़ियों पर रील बना रहा था कपल! तभी अचानक हुआ ऐसा…जिसे देख नहीं सोचेंगे कभी रील बनाने का ,इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसे ट्विटर अकाउंट @coolfunnytshirt पर पोस्ट किया गया है. इस वीडियो में एक कपल पार्क की सीढ़ियों पर रील बनाते हुए नजर आ रहा है. लेकिन अचानक उनके पीछे ऐसी घटना घट जाती है, जिसके बारे में उन्होंने सोचा भी नहीं होगा.

ये भी पढ़े- देसी जुगाड़ का कमाल! टेबल फैन को बना दिया देसी कूलर, देता है AC वाली फीलिंग, देखे वीडियो

आजकल पार्क या सार्वजनिक जगहों पर रील्स बनाने के लिए लोग बहुत कुछ कर गुजरते हैं. कई बार रील्स के चक्कर में वे सुरक्षा का भी ध्यान नहीं रखते. आपने ऐसे कई मामले पहले भी सुने होंगे, जहां रील्स बनाते समय लोग नदी में डूब गए या ऊंचाई से गिर गए. लेकिन इस वीडियो में जो कुछ सामने आ रहा है, वो काफी चौंकाने वाला है.

वीडियो में एक कपल डांस करते हुए रील बना रहा था (Reel बनाते लड़की सीढ़ियों से गिरी), मगर असल खेल तो उनके पीछे चल रहा था! जी हां, उनके पीछे ऐसी घटना हो गई, जिसे रोकने के लिए वहां मौजूद सभी लोग हड़बड़ाकर दौड़ने लगे. आपका ध्यान भी सामने वाले कपल से हटकर जरूर उधर चला जाएगा!

हुआ क्या वीडियो में? (Hua Kya Video Mein?)

वीडियो में आगे एक कपल रील बनाते दिख रहा है. लड़की सीढ़ियों से नीचे उतर रही है और लड़का भी नाचता हुआ सीढ़ियों से नीचे आ रहा है.

ये भी पढ़े- 5G की रफ्तार और धांसू फीचर्स वाला Samsung का 5G स्मार्टफोन! 6,000mAh बैटरी के साथ कीमत भी कम…

असल खेल पीछे हुआ!

फिर पीछे एक और कपल रील बनाते दिखाई देता है. लड़का लड़की को गोद में उठाकर जबरदस्ती घुमाता है. लेकिन अचानक उसका संतुलन बिगड़ जाता है और लड़की सीधे जमीन पर गिर पड़ती है. वो सीढ़ियों पर गिरी होने की वजह से लुढ़कती हुई नीचे आ जाती है. उसे देखकर वहां मौजूद कई लोग उसे बचाने के लिए दौड़ पड़ते हैं.

वीडियो हो रहा है वायरल (Video Ho Raha Hai Viral)

इस वीडियो को अब तक 5 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है और कई लोगों ने कमेंट करके अपनी प्रतिक्रिया दी है. कई लोगों ने इस घटना को फिल्म “हम आपके हैं कौन” में रేणुका शहाणे के सीन से जोड़ दिया. एक यूजर ने कहा कि ये सब रील बनाने के चक्कर में हुआ. वहीं, दूसरे यूजर का कहना था कि लड़की को काफी चोट आई होगी. वीडियो में पीछे का नजारा देखने के बाद लोग और ज्यादा चौंक रहे हैं.