Monday, July 4, 2022
spot_img
HomeबैतूलSuicide Case : पवन की मौत के दोषियों पर कार्यवाही की मांग

Suicide Case : पवन की मौत के दोषियों पर कार्यवाही की मांग

युवाओं ने एसपी के नाम थाना प्रभारी को सौंपा ज्ञापन

शाहपुर – फोरलेन कंपनी में ड्राइवर का काम करने वाले पवन मालवीय द्वारा गत दिवस जहर खाकर आत्महत्या कर ली थी। उसके पास मिले सुसाईड नोट में उसने अपनी मौत का जिम्मेदार एक लडक़ी सहित दो लडक़ों को बताया था। इस मामले में अभी तक मौत के जिम्मेदारों पर पुलिस द्वारा कार्यवाही नहीं किए जाने पर युवाओं ने एसपी बैतूल के नाम एक ज्ञापन थाना प्रभारी शाहपुर को सौंपकर कार्यवाही किए जाने की मांग की है।

ब्लैकमेल करती थी युवती

पुलिस अधीक्षक के नाम थाना प्रभारी को सौंपे ज्ञापन में अंकित मालवीय, उपेंद्र वर्मा, आरिफ खान, मयूर मालवीय, कैफ कुरैशी, राजेश ठाकुर, अभिजीत परिहार सहित अन्य ने उल्लेख किया कि जिस युवती की प्रताडऩा और ब्लैकमेलिंग की वजह से पवन ने जहर खाकर आत्महत्या की वह लगातार पवन को ब्लैकमेल कर रही थी। युवाओं ने ज्ञापन में बताया कि युवती के द्वारा अश्लील वीडियो बनाकर ब्लैकमेल किया जा रहा था।

जहर खाकर की थी आत्महत्या

उल्लेखनीय है कि बीते दिनों बैतूल से इटारसी के बीच फोरलेन सडक़ का निर्माण करने वाली कंपनी के वाहन चालक पवन मालवीय ने जहर खाकर आत्महत्या कर ली थी। मृतक पवन मालवीय के पास मिले सुसाइड नोट में युवती और दो लोगों पर धमकाने का आरोप लगाया गया था। शाहपुर निवासी पवन पिता कृष्ण मालवीय 28 वर्ष ने सोमवार को बैतूल के सदर स्थित किराये के घर में जहर खा लिया था।

आरोपी पर हो कार्यवाही

परिजनों ने उसे जिला अस्पताल लाया जहां से गंभीर हालत में उसे पाढर अस्पताल ले जाया गया था। अस्पताल में उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई थी। ज्ञापन में कहा कि पवन मालवीय को आत्महत्या के लिए उकसाने ओर उसको ब्लैकमेल करने की बाते सामने आई थी। पवन आत्महत्या कांड में दोषियों पर कड़ी कार्रवाही को लेकर थाना प्रभारी शाहपुर को पुलिस अधीक्षक बैतूल के नाम युवाओं ने ज्ञापन सौंपा।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

Most Popular

Recent Comments