Monday, July 4, 2022
spot_img
HomeबैतूलSuicide : मुझे पापा के पास जाना है, कहकर पुत्र झूला फांसी...

Suicide : मुझे पापा के पास जाना है, कहकर पुत्र झूला फांसी पर

सुसाइड नोट में लिखा सपने में आते हैं पापा

मुलताई – मुझे मेरे पापा की बहुत याद आती है इसलिए मैं मेरे पापा के पास जाना चाहता हूं। मैं अपनी जान अपनी मर्जी से जान दे रहा हूं। मेरे परिवार के सदस्यों को पुलिस परेशान न करें। यह सुसाइड नोट लिखकर मुलताई क्षेत्र के बमनी गांव का एक युवक बीती रात फांसी पर झूल गया जिससे उसकी मौत हो गई। युवक के पिता की मौत 2 साल पहले हुई थी जिसके बाद से ही वह डिप्रेशन में रहता था। युवक ने सुसाइड नोट में लिखा है कि उसके पापा उसके सपने में आते हैं और इसलिए पापा के पास जाना चाहता है।

रात्रि में लगाई फांसी

प्राप्त जानकारी के अनुसार ब्लाक के ग्राम बमनी निवासी गुलशन ठाकरे (19 साल) ने बीती रात अपने घर के पीछे छपरी में फांसी लगा ली। परिजनों ने बताया कि गुलशन कल पूरे दिन मुलताई में था, उसकी चाची का एक्सीडेंट हो गया था, जिसके बाद उनका ऑपरेशन होने पर वह खाना लेकर मुलताई के एक प्राइवेट अस्पताल आया था। दिन भर चाची के पास रहने के बाद वो रात में अपने गांव बमनी गया था।

पिता के बहुत करीब था गुलशन

आज सुबह जब परिजनों ने उठकर देखा तो गुलशन फांसी पर लटका मिला। इसके बाद परिजन उसे मुलताई के सरकारी अस्पताल लेकर आए। जहा डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। गुलशन के चाचा किस्मत ठाकरे ने बताया कि गुलशन के पास से एक सुसाइड नोट मिला है, जिसमें उसने पापा की याद आने की बात कही है। गुलशन के पिता की मौत 2 साल पहले हुई थी। बहुत ज्यादा डिप्रेशन में था एवं वह अपने पिता के बहुत करीब था। गुलशन बताता था कि उसके पापा उसके सपने में आते हैं।सुसाइड नोट में भी इस बात का जिक्र किया है,पुलिस द्वारा मामले में जांच की जा रही है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

Most Popular

Recent Comments