spot_img
Homeमध्यप्रदेशStrange : "साहब ये बोतल चढ़ती नहीं है "नहीं हुआ नशा, तो...

Strange : “साहब ये बोतल चढ़ती नहीं है “नहीं हुआ नशा, तो शराबी ने लिख दी गृहमंत्री को चिट्ठी

उज्जैन – नगर से एक अजीबो गरीब मामला सामने आया है जहाँ एक महाशय अपनी एक ऐसी शिकायत लेकर आबकारी विभाग पहुचे हैं जिसे सुनकर आप भी हैरान हो जाएंगे। “साहब ये शराब चढ़ती नहीं है “दो क्वार्टर पीने के बाद भी जब शराब से नशा नहीं हुआ तो शराबी ने इसकी शिकायत गृहमंत्री से कर दी है।

शराबी का कहना है कि ठेकेदार ने शराब में पानी मिला रखा था। सबूत के तौर पर भाईसाहब सीलबंद दो क्वार्टर भी लाए हैं जिनकी और वह जांच करवाने की मांग कर रहा है। उसकी इस शिकायत पर एक्साइज डिपार्टमेंट के अधिकारियों ने उचित कारवाई का आश्वासन भी दे दिया है। उसने यह भी कहा कि अगर एक्साइज डिपार्टमेंट कार्रवाई नहीं करता तो वह कंज्यूमर फोरम का दरवाजा खटखटाएगा।

मीडिया सूत्रों से मिली जानकारी कर अनुसार उज्जैन निवासी लोकेंद्र सोठिया ने 12 अप्रैल को क्षीर सागर क्षेत्र स्थित एक शराब दुकान से चार क्वार्टर देशी शराब खरीदी थी, जिसके दो क्वार्टर पीने के बाद उन्हें नशा नहीं हुआ और उन्हें शराब में पानी मिलाये जाने की आशंका हुई।

लोकेंद्र शराब की दो बोतल लेकर आबकारी विभाग पहुंचे और शिकायत की कि शराब में पानी मिलाया गया है। उसने अधिकारियों से शराब की बोतल में पानी की जांच करने और ठेकेदार पर कार्रवाई करने की मांग की

दूसरों के स्थान ना हो ऐसा

शिकायतकर्ता का कहना है कि मैं ठेकेदार पर सिर्फ इसलिए कार्रवाई चाहता हूं कि जो मेरे साथ हुआ, वह अन्य किसी कस्टमर के साथ ना हो। उन्होंने कहा कि वे बीते 20 साल से शराब पी रहे हैं, इसलिए उन्हें इसमें मिलावट की जानकारी हो गई

लोकेंद्र ने उज्जैन एसपी, गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा और आबकारी विभाग में शराब ठेकेदार के खिलाफ कार्रवाई के लिए आवेदन दिया है।

Source – Internet

RELATED ARTICLES

Most Popular