Tuesday, August 9, 2022
spot_img
Homeमध्यप्रदेशStrange : स्कार्पियो से आए चोर और पुलिस का स्निफर डाग उड़ा...

Strange : स्कार्पियो से आए चोर और पुलिस का स्निफर डाग उड़ा ले गए

अक्सर बम ढूंढने व चोरी होने के बाद चोरों का पता लगाने में पुलिस अपने ट्रैंड स्निफर डाग की मदद लेती है। लेकिन निवाड़ी के ओरक्षा में पुलिस के स्निफर डाग को ही कुछ लोग चुरा ले गए।

हालांकि पुलिस ने मामले को दबाए रखा और डाग का पता लगाया। डाग को पुलिस ने चिरगांव झांसी के बाहुबलियों के यहां से बरामद भी कर लिया है। हालांकि अफसरों ने डाग के मास्टर को निलंबित कर दिया है।

ओरक्षा में पर्यटक अधिक संख्या में आते हैं। इसलिए यहां पर निवाड़ी पुलिस ने ओरक्षा के पर्यटक धर्मशाला में रखा है। डाग लेब्रा प्रजाति का है। बताया जाता है कि 19 अप्रैल को डाग के इसे घुमाने के लिए रामराजा मंदिर के पास ले गया था। इसके बाद रात 11.30 बजे के करीब मंदिर के पास से बारात गुजर रही थी। बारात में डीजे व आतिशबाजी चल रही थी। इसी दौरान जमना प्रसाद के हाथ से डाग छूट गया और वह डीजे व पटाखों से डरकर भाग गया। इसके बाद डाग का पता नहीं चला।

स्कार्पियो से ले गए डाग को: जब कुत्ता नहीं मिला तो डाग मास्टर ने कुत्ते का पता लगाने के लिए मंदिर के सीसीटीवी फुटेज चेक किए। जिसमें पता चला कि कुछ लोग डाग को स्कार्पियो वाहन से लेकर गए हैं। इस बात की सूचना जमना अहिरवार ने पुलिस को दी। पुलिस ने मामले में एफआईआर दर्ज की है। इसके बाद तकरीबन 24 घंटे की तलाश के बाद पता चला कि जो लोग डाग को ले गए हैं वे चिरगांव झांसी के हैं। इसके बाद पुलिस चिरगांव पहुंची और डाग को ले आई। बताया जाता है कि डाग ले जाने वाले क्षेत्र के बाहुबली हैं। हालांकि अभी तक इस मामले में पुलिस ने आधिकारिक रूप से कुछ नहीं बताया।डॉग मास्टर को निलंबित कर दिया है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

Most Popular

Recent Comments