Tuesday, August 9, 2022
spot_img
HometrendingSP Simala Prasad Ne kiya Nirikshan : एसपी सिमाला प्रसाद ने किया...

SP Simala Prasad Ne kiya Nirikshan : एसपी सिमाला प्रसाद ने किया पोलिंग बूथों का निरीक्षण

बैतूल नगर में 102 पोलिंग बूथ पर होगा मतदान, 37 संवेदनशील

बैतूल{SP Simala Prasad Ne kiya Nirikshan} – नगरीय निकाय चुनाव के पहले चरण के चुनाव को लेकर आज एसपी सिमाला प्रसाद ने बैतूल शहर के पोलिंग बूथों का निरीक्षण किया। उनके साथ एडिशनल एसपी नीरज सोनी, कोतवाली टीआई अपाला सिंह भी मौजूद थीं।

सबसे पहले कोठीबाजार के सुभाष स्कूल पोलिंग बूथ पर निरीक्षण किया गया। इसके बाद अन्य कई पोलिंग बूथों पर निरीक्षण करने के लिए एसपी सिमाला प्रसाद पहुंची। सूबेदार संतोष सुनेश ने बताया कि बैतूल के बाद शाहपुर नगर परिषद के भी पोलिंग बूथों का भी निरीक्षण किया जाएगा। श्री सुनेश ने बताया कि नगरीय निकाय चुनाव शांति पूर्वक और निष्पक्ष तरीके से कराने के लिए पुलिस के द्वारा सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए हैं।

एसपी सिमाला प्रसाद ने पोलिंग बूथ पर सुरक्षा के इंतजाम को लेकर दिशा निर्देश दिए और व्यवस्थाएं देखी। इसके अलावा उन्होंने मतदान करने आने वाले मतदाता को बारिश से बचाने की भी पोलिंग बूथ व्यवस्था करने के निर्देश दिए। पोलिंग बूथ में मतदाताओं के आन-जाने के रास्ते का भी एसपी ने अवलोकन किया। बैतूल शहर में 102 मतदान केंद्र है जिसमें 37 मतदान केंद्र संवेदनशील हैं। सभी मतदान केंद्रों पर सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम रहेेंगे। वहीं संवेदनशील मतदान केंद्रों पर कड़े इंतजाम किए गए हैं।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

Most Popular

Recent Comments