Tuesday, August 9, 2022
spot_img
HometrendingNikaye Chunav : 8 वार्डों में निर्दलीय मुख्य मुकाबले में, भाजपा-कांग्रेस ने...

Nikaye Chunav : 8 वार्डों में निर्दलीय मुख्य मुकाबले में, भाजपा-कांग्रेस ने झोंकी ताकत, आज थमेगा प्रचार

बैतूल{Nikaye Chunav} जिले के तीन नगरीय निकाय नगर पालिका परिषद बैतूल, नगर पालिका परिषद आमला एवं नगर परिषद शाहपुर में निकाय चुनाव के पहले चरण के अंतर्गत आज शाम 5 बजे प्रचार थम जाएगा। 6 जुलाई को होने वाले मतदान को लेकर भाजपा-कांग्रेस के साथ ही निर्दलीय और आम आदमी पार्टी के प्रत्याशियों ने भी ताकत झोंक दी है। बैतूल नगर पालिका के 33 वार्ड के पार्षद प्रत्याशियों का चुनाव 6 जुलाई को होने वाला है। इस चुनाव को लेकर आखरी समय राजनैतिक दलों के दिग्गज चुनाव मैदान में जनसंपर्क करते हुए दिखाई दिए। इसके अलावा कुछ प्रभावशाली निर्दलीय और कुछ आम आदमी पार्टी के प्रत्याशियों का भी जुलूस आकर्षण का केंद्र बना रहा।

हेमंत, अलकेश जनसंपर्क में जुटे

भाजपा के पार्षद प्रत्याशियों को जिताने के लिए पूर्व सांसद हेमंत खण्डेलवाल, पूर्व विधायक एवं पूर्व नपाध्यक्ष अलकेश आर्य ने वार्डों में जनसंपर्क किया। हेमंत खण्डेलवाल के जनसंपर्क में पूर्व सांसद ज्योति धुर्वे और जिला पंचायत सदस्य के उम्मीदवार शैलेंद्र कुंभारे भी नजर आए। इन्होंने कई वार्डों में जनसंपर्क कर भाजपा के पार्षद प्रत्याशियों को जिताने की अपील की। इधर अलकेश आर्य के जनसंपर्क में भाजपा नेता प्रवीण गुगनानी भी दिखे। इसके अलावा अन्य भाजपा नेताओं ने भी जनसंपर्क में शामिल होकर चुनाव प्रचार में समा बांध दिया।

निलय-दीपाली, शर्मा ने भी संभाला मोर्चा

नगर पालिका चुनाव में कांग्रेस भी पीछे नहीं है। नगर के 33 वार्डों में कांग्रेस पार्षद प्रत्याशियों को जिताने के लिए विधायक निलय डागा और डागा फाउंडेशन की डायरेक्टर श्रीमती दीपाली निलय डागा ने भी मोर्चा संभालते हुए सघन वार्डों में जनसंपर्क किया। इस दौरान उन्होंने कांग्रेस के पार्षद पद के प्रत्याशियों को भारी बहुमतों से विजयी बनाने के लिए आम जनता से अपील की। श्री डागा प्रताप वार्ड में सारिका उमेश डैनी भावसार के पक्ष में जनसंपर्क करते नजर आए जहां भारी जनसैलाब उनके साथ दिखा।

श्रीमती दीपाली डागा भी महिलाओं के साथ कांग्रेस के पार्षद प्रत्याशियों के पक्ष में जनसंपर्क करते हुए नजर आई। जिला कांग्रेस अध्यक्ष सुनील शर्मा भी कांग्रेसजनों के साथ वार्डों में प्रचार करते दिखे।

प्रचार में आप पार्टी और निर्दलीय भी पीछे नहीं

नगर पालिका बैतूल के 33 वार्डों में कई वार्डों में जहां भाजपा-कांग्रेस का सीधा मुकाबला है तो कुछ वार्डों में आम आदमी पार्टी सहित प्रभावशाली निर्दलीय भी प्रचार-प्रसार में पीछे नहीं है। आप प्रत्याशी को जिताने के लिए पार्टी पदाधिकारियों द्वारा जहां संपर्क किया गया। वहीं निर्दलियों ने भी अपनी ताकत दिखाने में कोई कसर नहीं छोड़ी है। आज प्रचार के अंतिम दौर में बहुचर्चित विकास वार्ड में भाजपा से विद्रोह कर निर्दलीय चुनाव लड़ रहे ललित जर्नादन जुमड़े, कृष्णपुरा वार्ड में कांग्रेस से विद्रोह कर जिला कांग्रेस के पदाधिकारी एवं पूर्व पार्षद किशोर जैन डब्बू, शिवाजी वार्ड से भाजपा के वरिष्ठ नेता एवं पूर्व पार्षद छुट्टन पाल पार्टी से विद्रोह कर अपनी पुत्रवधु पलक शशिकांत पाल निर्दलीय लड़वा रहे।

शिवाजी वार्ड से ही जुझारू भाजपा नेता प्रशांत बालू देशपांडे की पत्नी रेवती देशपांडे निर्दलीय चुनाव लड़ रही हैं। आजाद वार्ड से पूरे दल-बल के साथ लड़ रहे शेख निजाम,

तिलक वार्ड से निर्दलीय लड़ रहे हसीब भाई, जवाहर वार्ड गंज से निर्दलीय लड़ रहे अटल सेना के संयोजक एवं दो बार के पूर्व पार्षद केंडू बाबा, गणेश वार्ड में भाजपा के पूर्व बूथ अध्यक्ष अब निर्दलीय लड़ रहे शरद मालवी, दुर्गा वार्ड हमलापुर से सांसद ज्योति धुर्वे के खिलाफ फर्जी जाति प्रमाण पत्र का मामला दायर करने वाले वरिष्ठ अधिवक्ता एवं आम आदमी पार्टी से शंकर पंद्राम चुनाव लड़ रहे है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

Most Popular

Recent Comments