Sherni Ka Video | खूंखार शेरनियों के बीच अकेला फस गया शख्स, दिमाग हिला देगा वीडियो 

पल भर में निकल गई सारी मस्ती 

Sherni Ka Video – जंगली जीवों से जुड़े वीडियो सोशल मीडिया पर नियमित अंतराल से साझा किए जाते हैं। कभी-कभी यहाँ हाथी, कभी शेर और बाघ के वीडियो देखने को मिलते हैं, जो बहुत रूचिकर होते हैं। यहाँ बंदरों और सांपों से जुड़े दृश्य भी देखने को मिलते हैं। कभी-कभी इन जानवरों के बीच मस्ती दिखाई देती है, जबकि कभी-कभी उनका खूंखार रूप सोशल मीडिया पर व्यक्त किया जाता है।

हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो साझा हुआ है, जिसमें एक लड़का शेरों को पालतू समझकर उनके साथ मस्ती करने की कोशिश कर रहा था, लेकिन उसकी योजना अप्रत्याशित रूप से असफल रही। इस वीडियो का दृश्य किसी भी दर्शक को चौंका देने का क्षमता रखता है।

दोस्तों के साथ एक मस्ती योजना | Sherni Ka Video  

सोशल मीडिया पर फैल रहे इस वीडियो में दिखाया गया है कि एक युवक कैसे एक स्थान पर पहुंचता है, जहां तीन शेरनियां एक बड़े बाड़े में कैद हैं। उसने अपने दोस्तों के साथ एक मस्ती योजना बनाई है। प्रतीत होता है कि बिना सोचे समझे, वह लड़का बड़े में पहुंच जाता है और शेरनियों के साथ कुछ करने का प्रयास करता है।

शेरनियों ने लड़के को घेरा 

लेकिन ऐसा लगता है कि शेरनियों को उसकी इस हरकत से असंतोष है, और उन्होंने त्यागपत्र देने का निर्णय किया है। आप देखेंगे कि वे सभी मिलकर लड़के को चारों ओर से घेर लेते हैं और उसे परेशान करने का प्रारंभ करते हैं।

वायरल हो रहा है वीडियो | Sherni Ka Video 

शेरनियां शायद जोर से हमला नहीं कर रहीं हों, पर उनका मजाक लड़के पर एक भारी असर छोड़ रहा है। लड़का शेरनियों से बहुत डर गया है और बाड़े से बाहर निकालने की मिन्नतें कर रहा है। सोशल मीडिया पर इस वीडियो का वायरल होना शुरू हो गया है, जिसे enamul___hoqe नामक इंस्टाग्राम एकाउंट पर साझा किया गया है।

Source – Internet