Sher Ka Video – चालाकी से बब्बर शेर से छिप कर बैठा था जानवर मगर हो गई चूक 

 सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है वीडियो 

शेर अपनी ताकत और चालाकी के कारण जंगल का शासक माना जाता है। कोई भी अन्य जानवर उससे टकराने का साहस नहीं करता। अगर किसी भी जानवर को छोड़ दिया जाए, तो वे शेर को देखते ही दौड़कर भाग जाते हैं। शेर जब शिकार करने निकलता है, तो वह उसे अंजाम तक पहुंचाकर ही वापस लौटता है। हाल ही में एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें एक शेर जानवर का पीछा करता है। लेकिन शिकार भी चालाक निकलता है और उसे मात देने के तरीके खोज निकालता है। इस वीडियो का अंत एक सोचने पर मजबूर करने वाला है।

झाड़ियों में छिप जाता है जानवर | Sher Ka Video 

सोशल मीडिया पर इस वायरल वीडियो में दिखाया गया है कि शेर शिकार की खोज में यहां-वहां भटक रहा है। कुछ ही समय में उसकी नजर उसके शिकार पर पड़ती है। जानवर भी समझ चुका था कि शेर ने उसे लक्ष्य बना लिया है। जानवर भागते हुए छिप जाता है, झाड़ियों में गुप्तवत हो जाता है। शेर ने उसका पीछा किया और वहां पहुंचा, जहां जानवर छिपा हुआ था। जानवर शेर के साथ बगल की झाड़ियों में छिपा हुआ था। शेर भी एक पल के लिए भ्रमित हुआ कि उसका शिकार कहां गया होगा।

 शेर ने कर ही दिया शिकार पर हमला | Sher Ka Video 

लेकिन जानवर ने यहां एक गलती कर दी और शेर की पकड़ में आ गया। आप देखेंगे कि उसने झाड़ियों में थोड़ी हरकत की, जिससे शेर को आभास हुआ कि वह उन्हीं झाड़ियों में छिपा है। फिर शेर उसके पास गया और आराम से शिकार को पकड़ लिया। इस तरह उसने अपना शिकार किया। वाइल्ड एनिमल से जुड़े इस वीडियो को kobe_mwitu_ नाम के इंस्टाग्राम एकाउंट पर अपलोड किया गया है, और इस वीडियो पर लोगों के बड़े प्रतिक्रियाएं आ रही हैं।

Source Internet