Desi Jugaad | वाईपर ने काम करना कर दिया था बंद, फिर कपल ने लगाया तगड़ा जुगाड़  

वायरल वीडियो देख आप भी देने लगेंगे दाद 

Desi Jugaad – हमारे देश में लोग जुगाड़ करके बड़ी से बड़ी मुश्किल को भी आसान बना लेते हैं। आवश्यकता के अनुसार, यहाँ लोग अपने दिमाग का इस्तेमाल करके जुगाड़ कर लेते हैं। हाल ही में एक वायरल वीडियो में ऐसा ही एक घटना देखने को मिला। वीडियो में दिखाया गया कि, एक कपल बारिश में अपनी कार में सफर कर रहा है, लेकिन कार की वाइपर खराब है। इस पर उन्होंने एक अद्भुत जुगाड़ किया, जिसे देखकर सोशल मीडिया पर लोग बहुत हैरान रहे। इसके साथ ही, लोग उनके दिमाग की तारीफ भी कर रहे हैं।

रस्सियों से बांधा वाइपर | Desi Jugaad 

वीडियो को  Pubity  नामक इंस्टाग्राम अकाउंट से साझा किया गया है। वीडियो में दिखाया गया है कि एक कपल कार में बैठकर कहीं जा रहा है, जबकि बारिश हो रही है और कार की वाइपर खराब हो गया है। उन्होंने उपयोगकर्ता के लिए कमाल का जुगाड़ लगा लिया है। वीडियो में दिखाया जा रहा है कि कैसे कार में बैठी महिला ने दोनों वाइपर में लंबी-लंबी रस्सियों को बांध लिया है और फिर दोनों हाथों से रस्सियों को खींच रही हैं, जिससे वाइपर कार के शीशे को साफ कर रहे हैं।

वायरल हो रहा है वीडियो | Desi Jugaad 

इस वीडियो को 24 घंटे में कई मिलियन बार देखा जा चुका है और एक लाख लाइक्स इस पर आए हैं। एक यूजर ने वीडियो पर कमेंट किया, ‘भाई ने वाइपर ठीक करने की जगह एक महिला को कार में बिठाया।’

Source Internet 

2 thoughts on “Desi Jugaad | वाईपर ने काम करना कर दिया था बंद, फिर कपल ने लगाया तगड़ा जुगाड़  ”

Comments are closed.