spot_img
HomeबैतूलShailendra Kumbhare : शैलेंद्र कुंभारे के सेवाभावी जज्बे ने क्षेत्र में कद...

Shailendra Kumbhare : शैलेंद्र कुंभारे के सेवाभावी जज्बे ने क्षेत्र में कद को किया ऊंचा

लगातार कर रहे जनसंपर्क

Shailendra Kumbhare बैतूल – बैतूल में त्रिस्तरीय पंचायत राज चुनाव को लेकर घमासान तेज हो गया है जिसमें पंच सरपंच और जनपद के अलावा सर्वाधिक चर्चा जिला पंचायत सदस्यों को लेकर चल रही है । जिसमें भी सबसे ज्यादा बैतूल जिला मुख्यालय से लगे क्रमांक 2 मैं चुनाव मैदान में उतरे भाजपा समर्थित उम्मीदवार शैलेंद्र कुंभारे अपने समर्थकों के साथ लगातार जनसंपर्क कर रहे हैं। उनके जनसंपर्क से मतदाताओं में भी उत्साह देखने को मिल रहा है। श्री कुंभारे के सेवाभावी भावनाओं के चलते क्षेत्रवासियों को किए सहयोग और उनकी भावनाओं को अवगत कराने से उनका कद निरंतर बढ़ जा रहा है।

यहां यह उल्लेख करना लाजिमी है कि श्री कुंभारे ने पीडि़त लोगों को जो सहयोग किया है वे लोग स्वयं इस क्षेत्र में पहुंच कर उनके लिए प्रचार-प्रसार में अपना समय दे रहे हैं। जिससे श्री कुंभारे का क्षेत्र में स्थिति सबसे मजबूत हो चुका है । राजनीतिक विश्लेषकों जानकारों का मानना है कि वार्ड क्रमांक 2 इसलिए भी सुर्खियों में है क्योंकि यहां से कांग्रेश के प्रत्याशी भी अध्यक्ष की दौड़ में शामिल है। वहीं कांग्रेस के समर्थन नहीं मिलने के बावजूद य चुनाव मैदान में भाग्य आजमा रहे कांग्रेस के पूर्व मंत्री के अनुज भी पूरे दमखम के साथ अपने समर्थकों के साथ चुनावी समर मे है। लेकिन इन सबके बावजूद भी श्री कुंभारे का प्रभाव देखते ही बन रहा है।

यहां यह बता दें कि श्री कुंभारे पिछले 2 सालों से जिले के कोरोना पीडि़त परिवारों को मदद करने की कहे या कोई अन्य दुर्घटनाओं से परेशान व्यक्तियों को आर्थिक मदद करते रहे हैं। इसके साथ ही जरुरत मंदों को वे हमेशा मदद करने के लिये तत्पर रहे हैं। यही वजह है कि उनके लिये समर्थकों की लंबी लाइन लग गई है। जिला पंचायत सदस्य वार्ड क्रमांक 2 का चुनाव लड़ रहे शैलेंद्र कुंभारे ने बताया कि वे आज सुबह 9:00 बजे जनसंपर्क के लिए निकल गये। जिसमें सबसे पहले ग्राम दीवान चारसी, पिपला, गोराखार पहुचें और जन सम्पर्क किये। इसके बाद सरंडई ,गोंडी गोला छाता, चारबन, हांथीडिंगर, कोलगांव, मूचगुहान तथा जसोंदी में मतदाताओं से मिले।

इस क्षेत्र के हर गांव विकास के मुख्य धारा से जुड़ेंगे

जिला पंचायत सदस्य के लिए चुनाव मैदान में पूरी गंभीरता से साथ अपने समर्थकों के साथ गांवों मे जन सम्पर्क कर रहे भाजपा समर्थित प्रत्याशी श्री कुंभारे ने ग्रामीणों को आश्वस्त कर रहे है कि वे वार्ड क्रमांक 2 के सभी दो दर्जन गांवों को सरकार की जन कल्याणकारी योजनाओं का लाभ पहुंचाएंगे और हर जरूरतमंद और समाज केअंतिम छोर के व्यक्ति को विकास की मुख्य धारा से जुड़ेंगे। साथ ही क्षेत्र में विकास को लेकर सभी से राय मशुवरा कर के ही कार्य करेंगे।

RELATED ARTICLES

Most Popular