HometrendingRajai Me Nikla Khatarnak King Cobra - रात में शख्स के साथ...

Rajai Me Nikla Khatarnak King Cobra – रात में शख्स के साथ सोया खतरनाक किंग कोबरा, गुदगुदी हुई तो फेंकी रजाई  

Rajai Me Nikla Khatarnak King Cobra – आपने अब तक सांपो की कई प्रजातियों के बारे में सुना होगा जिनमे से चुनिंदा प्रजाति सबसे खतरनाक होती है जिनमे से एक है किंग कोबरा जी हाँ इन प्रजाति के सांप दुनिया के सबसे खतरनाक सांपो में सुमार है। इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमे देखा जा सकता है की एक शख्स की रजाई में खतरनाक किंग कोबरा छिपा हुआ है जिसे स्नेक केचर द्वारा रेस्क्यू कर सुरक्षित स्थान पर छोड़ा गया। 

रजाई में छिपा खतरनाक किंग कोबरा(Rajai Me Nikla Khatarnak King Cobra

दरसअल हुआ ये की जब शख्स रात सो रहा था तो उसकी रजाई में खतरनाक किंग कोबरा घुस गया और जब शख्स को गुदगुदी महसूस हुई तो उसने रजाई को दूर फेंक दिया। पूरा मामला मध्य प्रदेश के सागर का बताया जा रहा है। जब बिस्तर की रजाई को पलट कर देखा तो उसमें कोबरा प्रजाति का सांप था, जिसे देखकर वह घबरा गया और उसने रजाई को नीचे फेक दिया जिससे कोबरा भी नीचे पहुंच गया. 

रेस्क्यू कर पकड़ा गया कोबरा(Rajai Me Nikla Khatarnak King Cobra

युवक की जानकारी पर स्नेक कैचर मौके पर पहुंचे और सांप को पकड़ लिया, स्नेक कैचर ने बताया कि सांप कोबरा प्रजाति का था और करीब 6 फीट लंबा था. उन्होंने बताया कि यह सांप जहरीले होते हैं. सांप को सुरक्षित पकड़कर उसे जंगल में छुड़वा दिया है. 

Source – Internet 

RELATED ARTICLES

Most Popular